Vistaar NEWS

PM मोदी के अलावा कई VIP को मिला था न्योता, CJI के घर गणेश आरती विवाद पर नया खुलासा

PM Modi

पीएम मोदी और चीफ जस्टिस डीवाई चंद्रचूड़

PM Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस डीवाई चंद्रचूड़ के घर पर गणपति पूजा समारोह में शामिल हुए थे. इस दौरान पीएम मोदी सीजेआई चंद्रचूड़ के साथ गणेश की आरती करते नजर आए थे. इस पूरे मामले पर अब विवाद हो गया है. लेकिन इसे लेकर अब कुछ नई जानकारियां सामने आई हैं.

सूत्रों के मुताबिक, सीजेआई चंद्रचूड़ ने गणपति पूजा को लेकर पीएम मोदी सहित कई गणमान्य लोगों को निमंत्रण भेजा था. उनके घर पर गणपति पूजा में शामिल होने के लिए रोजाना कई लोग पहुंचते हैं, जिनमें सुप्रीम कोर्ट के जज और अन्य अधिकारी भी शामिल हैं.

ये भी पढ़ें- Kolkata: आरजी कर हॉस्पिटल के बाहर मिला संदिग्ध बैग, मची सनसनी, डॉक्टरों के प्रदर्शन स्थल पर रखा था बैग

और भी कई लोग पहुंचे थे सीजेआई के घर

जिस समय पीएम मोदी गणपति पूजा के लिए सीजेआई के घर पर थे. उस समय और भी कई लोग सीजेआई के घर पर पहुंचे थे. पीएम मोदी थोड़ी ही देर के लिए सीजेआई के घर पर रुके थे. वह पूजा करने के बाद प्रसाद लेकर तुरंत वहां से निकल गए थे.

क्या है मामला?

प्रधानमंत्री मोदी बुधवार शाम को सीजेआई डीवाई चंद्रचूड़ के घर गणेश पूजा में शामिल होने के लिए पहुंचे थे. मोदी ने इसकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर जानकारी दी थी. इस तस्वीर में पीएम मोदी सुप्रीम कोर्ट के सीजेआई और उनकी पत्नी कल्पना दास के साथ गणपति की पूजा करते नजर आ रहे हैं. पीएम मोदी ने इस दौरान मराठी पोशाक पहनी. वह मराठी टोपी भी पहने नजर आए थे.

विपक्ष ने किया हमला

पीएम मोदी के CJI के घर पूजा में शामिल होने पर अब राजनितिक दल इसका सियासी मतलब भी निकलने लगे हैं. शिवसेना (यूबीटी) नेता संजय राउत ने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा, “EVM को क्लीन चीट, महाराष्ट्र में चल रही संविधान विरोधी सरकार के सुनवाई पर 3 साल से तारीख पे तारीख, पश्चिम बंगाल बलात्कर मामले में suemoto हस्तक्षेप लेकिन महाराष्ट्र रेप कांड का जिकर नहीं.”

Exit mobile version