Vistaar NEWS

‘Rest in Peace’ करने की पप्पू को मिली धमकी, बिश्नोई गैंग के नाम पर आया धमकी भरा कॉल, कहा- लॉरेंस का फोन नहीं उठा रहे

Pappu Yadav

पप्पू यादव को धमकी कॉल और सोशल मीडिया के थ्रू दी गई है.

Lawrence Bishnoi: बिहार के निर्दलीय सांसद पप्पू यादव को बिश्नोई गैंग से जान से मारने की धमकी मिली है. फोन करने वाले ने दावा किया है कि वह बिश्नोई गैंग का आदमी है. पप्पू यादव को यह धमकी कॉल और सोशल मीडिया के जरिए दी गई है. धमकी देते हुए कहा गया है कि पप्पू यादव के कई ठिकानों की रेकी की जा रही है. ज्यादा उछलोगे तो जान से मार डाले जाओगे.

 

इतना ही नहीं पप्पू यादव को सलमान खान मामले से अलग रहने की हिदायत भी दी गई. पप्पू यादव ने मामले की जानकारी बिहार डीजीपी को दे दी है. धमकी देने वाले का दावा है कि लॉरेंस बिश्नोई जेल में एक लाख रुपये प्रति घंटा देकर जैमर बंद करवाकर पप्पू यादव से बात करने की कोशिश कर रहा है. लेकिन पप्पू यादव फोन नहीं उठा रहे हैं.

Z सिक्योरिटी की मांग

लॉरेंस गैंग से धमकी भरे कॉल आने के बाद सांसद पप्पू यादव ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखकर सुरक्षा की मांग की है. लॉरेंस बिश्नोई गैंग की दी गई धमकी के बाद सांसद ने अपने लिए सुरक्षा घेरा बढ़ाने का आग्रह किया है. पप्पू ने लिखा- मैं अपने जीवनकाल में एक बार बिहार विधान सदस्य और छः बार संसद के रूप में निर्वाचित हुआ हूं. इस दौरान मुझपर और मेरे परिवार के सदस्यों पर हमला हुआ है. कई बार नेपाल के माओवादी संगठन सहित कई जातिवादी अपराधियों ने जानलेवा हमला किया है. मैं ऊपर वाले के कृपा से बचता रहा.

पप्पू ने आगे कहा- आज जब लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने लगातार देश में घटना पर घटना कर रहे है. मैं एक राजनीतिक व्यक्ति होने के कारण मैंने घटना का विरोध किया। ‘विरोध करने पर लॉरेंस बिश्नोई गैंग के प्रमुख ने मुझे जान से मारने की धमकी मेरे मोबाईल पर दिया है. मैं बिहार के गृह विभाग और केंद्रीय गृह मंत्रालय से आग्रह करता हुआ कि Y श्रेणी से बढ़कर Z श्रेणी की सुरक्षा व्यवस्था मेरे लिए सुनिश्चित की जाए. बिहार के गृह विभाग और केंद्रीय गृह मंत्रालय पर पप्पू यादव ने निष्क्रियता का आरोप भी लगाया है.

यह भी पढ़ें: “महाराष्ट्र में अकेले चुनाव नहीं जीत सकती BJP”, देवेंद्र फडणवीस ने क्यों कहा ऐसा? जानें महायुति की ये कौन सी रणनीति

यहां से शुरु हुआ था मामला

मुंबई में बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद पप्पू यादव ने लॉरेंस बिश्नोई को लेकर एक पोस्ट लिखा था. जिसमें 13 अक्टूबर को पप्पू यादव ने सोशल मीडिया एक्स पर लॉरेंस बिश्नोई गैंग को दो कौड़ी का गुंडा बताते हुए धमकी दी थी. उन्होंने कहा था, कानून अनुमति दे तो 24 घंटे में इस लॉरेंस बिश्नोई जैसे दो टके के अपराधी के पूरे नेटवर्क को खत्म कर दूंगा.

इसके बाद 25 अक्टूबर को पप्पू यादव मुंबई गए थे. यहां उन्होंने जीशान सिद्दीकी से बात की थी. इसके बाद पूर्णिया सांसद पप्पू यादव ने सोशल मीडिया एक्स पर बाबा सिद्दीकी के बेटे जिशान सिद्दीकी से मुलाकात की तस्वीर भी साझा की थी.

Exit mobile version