Vistaar NEWS

‘कानून इजाजत दे तो 24 घंटे में खत्म कर दूंगा लॉरेंस बिश्नोई का नेटवर्क’, पप्पू यादव का बड़ा बयान

Pappu yadav On Lawrence Bishnoi

लॉरेंस बिश्नोई और पप्पू यादव

Pappu Yadav On Lawrence Bishnoi: दशहरे की शाम जहां एक तरफ पटाखों की गूंज थी, वहीं दूसरी ओर मुंबई के बांद्र में अपराधियों ने एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी को गोलियों से भून डाला. इस हमले में उनकी मौत हो गई. शनिवार को बांद्रा खेरवाड़ी सिग्नल के पास अपराधियों ने उनपर हमला किया. घटना के तुरंत बाद उन्हें शहर के लीलावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया. लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद से यूपी-बिहार और दिल्ली तक सियासी गर्माहट तेज हो चुकी है. इस कड़ी में बिहार के पूर्णिया से सांसद पप्पू यादव ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा कि यह देश है या हिजड़ों की फौज… एक अपराधी जेल में बैठ चुनौती दे, लोगों को मार रहा है, सब मुकदर्शक बने हैं… कभी मूसेवाला, कभी करणी सेना के मुखिया… अब एक उद्योगपति राजनेता को मरवा डाला… कानून अनुमति दे तो 24घंटे में इस लारेंस बिश्नोई
जैसे दो टके के अपराधी के पूरे नेटवर्क को खत्म कर दूंगा.

ये भी पढ़ें- बाबा सिद्दीकी की हत्या के आरोपियों का यूपी से कनेक्शन, मां ने बता दिया दोनों का काला सच

पूर्णिया सांसद पप्पू यादव का पोस्ट

यह दुखद और गंभीर घटना- फडणवीस

बाबा सिद्दीकी हत्याकांड पर महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री और गृहमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा, “यह दुखद और गंभीर घटना है. बाबा सिद्दीकी से मेरी गहरी दोस्ती थी. इस तरह की घटना से हम सभी स्तब्ध हैं. इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. जांच जारी है. आज आरोपियों की हिरासत मिलने के बाद पुलिस ब्रीफिंग करेगी. जो थ्योरी आ रही है, वह आधिकारिक नहीं है. कुछ एंगल देखे जा रहे हैं और जांच चल रही है…इतनी गंभीर घटना के बाद भी उन्हें (शरद पवार) सिर्फ सत्ता चाहिए.”

तेजस्वी यादव ने क्या कहा?

NCP नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या पर राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा, “काफी दुखद घटना है. कल हमें इस बात की जानकारी मिली कि उनकी हत्या कर दी गई है. इस दुख की घड़ी में उनके परिजनों के साथ हमारी पूरी संवेदना है… हम चाहेंगे कि इसका जो मास्टरमाइंड वो जल्द से जल्द पकड़ा जाए… मुंबई जैसे इतने बड़े शहर के बांद्रा जैसे इलाके में अगर हत्या हो रही है तो ये चिंताजनक है. राज्य सरकार को कानून-व्यवस्था की स्थिति देखनी चाहिए.

Exit mobile version