Vistaar NEWS

किसकी ‘औकात’ बताने मुंबई जाएंगे पप्पू यादव? बिश्नोई के सवाल पर भड़के थे, अब कही ये बात…

Pappu Yadav

पप्पू यादव, सांसद

Pappu Yadav on Bishnoi Gang: शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पप्पू यादव पत्रकारों पर भड़क गए थे. लॉरेंस बिश्नोई को लेकर पूछे गए सवाल पर सांसद पप्पू यादव भड़के थे, अब वह उसी के ऊपर पोस्ट कर रहे हैं. बिश्नोई गैंग पर सवाल न पूछने की सफाई देते हुए पप्पू यादव ने लिखा कि जहरीली शराब से 100 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी. लेकिन मीडिया चुप है. ऐसे में मैं लॉरेंस बिश्नोई पर चर्चा करता ? ‘आ रहा हूं मुंबई, सबको औकात बता दूंगा.’

एक्स पर पोस्ट करते हुए सांसद ने लिखा, “देखिए मैं किसी ट्रोलर्स को जवाब नहीं देता हूं, हां उन्हें बेनकाब जरूर करता हूं. बिहार में 100 लोग जहरीली शराब से मारे गए, 50 लाख से अधिक लोग बाढ़ से प्रभावित हैं, मीडिया खामोश है तो मैं भी उन पर बात न कर अपराधियों पर चर्चा करता? आ रहा हूं मुंबई, सबको औक़ात बताएंगे..।

 

लॉरेंस बिश्नोई को लेकर पप्पू का पोस्ट

बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी बिश्नोई गैंग ने ली थी. इसके बाद ही 13 अक्टूबर को पप्पू यादव ने एक्स पर पोस्ट कर लिखा, “यह देश है या हिजड़ों की फौज, एक अपराधी जेल में बैठ चुनौती देकर लोगों को मार रहा है, सब मूकदर्शक बने हैं. कभी मूसेवाला, कभी करणी सेना के मुखिया, अब एक उद्योगपति राजनेता को मरवा डाला. कानून अनुमति दे तो 24 घंटे में इस लॉरेंस बिश्नोई जैसे दो टके के अपराधी के पूरे नेटवर्क को खत्म कर दूंगा.”

यह भी पढ़ें: सपा-कांग्रेस के बीच सीट शेयरिंग को लेकर खटास, यूपी विधानसभा उपचुनाव से दूरी बना सकते हैं राहुल गांधी!

शनिवार को भड़के थे सांसद

बाबा सिद्दीकी के हत्या के बाद सांसद पप्पू यादव ने लॉरेंस बिश्नोई को डायरेक्ट चैलेंज किया था. उन्होंने लॉरेंस बिश्नोई को दो टके का गुंडा और बिश्नोई के पूरे नेटवर्क का 24 घंटे में सफाया करने का ऐलान किया था. पप्पू के 13 अक्टूबर के इस पोस्ट के बाद उनका सुर बदल गया. पोस्ट के 6 दिन बाद जब पप्पू यादव ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस किया तो उससे पहले उन्होंने पत्रकारों को लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़े सवाल करने से मना कर दिया था। इसके बावजूद भी एक पत्रकार ने सांसद से सवाल जड़ दिया, जिसपर वह भड़क गए और पत्रकार को डांटते हुए कहा “नहीं, ये सब बात मत पूछिए। मैंने पहले ही मना कर दिया था कि ये सब बात नहीं पूछेंगे। मैंने पहले ही आपको कह दिया था कि लॉरेंस बिश्नोई पर कोई सवाल नहीं पूछिएगा।”

 

Exit mobile version