Vistaar NEWS

”हिंदुओं को हिंसक कहा गया, ये हैं आपके संस्कार… ये हैं आपके चरित्र?” PM मोदी का राहुल पर बड़ा हमला

pm modi in lok sabha

पीएम मोदी

Parliament Session: संसद के दोनों सदनों में मंगलवार को भी विपक्ष नीट पेपर लीक और अग्निवीर जैसे मुद्दों पर केंद्र सरकार को घेर रही है. वहीं मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव की चर्चा का जवाब दिया. पीएम मोदी ने अपने संबोधन के दौरान अग्निवीर से लेकर संविधान, आरक्षण और नीट पेपर लीक जैसे मुद्दों पर विपक्ष के सवालों का जवाब दिया जबकि उन्होंने कांग्रेस और राहुल गांधी पर भी जमकर निशाना साधा. इस दौरान विपक्षी दलों ने जमकर हंगामा मचाया जिस पर स्पीकर ने उन्हें कई बार कड़ी फटकार लगाई. इससे पहले लोकसभा में सोमवार को नेता विपक्ष राहुल गांधी द्वारा दिए गए भाषण के कई हिस्से रिकॉर्ड हटा दिए गए हैं. हटाए गए हिस्सों में हिंदुओं, पीएम मोदी और बीजेपी समेत अन्य पर कमेंट शामिल हैं. माना जा रहा है कि पीएम मोदी अपने भाषण में राहुल के ‘हिंसक हिंदू’ वाली टिप्पणी को लेकर कुछ बड़ा बयान दे सकते हैं. पल-पल की जानकारी के लिए विस्तार न्यूज़ के साथ बने रहें…
Kamal Tiwari

पीएम मोदी ने हाथरस हादसे पर जताया दुख

पीएम मोदी ने कहा कि भगदड़ में कई लोगों की मौत की खबर दुखद, यूपी सरकार राहत कार्य में लगी. उन्होंने मृतकों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की.

Kamal Tiwari

NEET पेपर लीक पर पीएम मोदी का बड़ा बयान

पीएम मोदी ने कहा कि युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने वालों को छोड़ा नहीं जाएगा, देशभर में गिरफ्तारियां चल रही हैं.

Kamal Tiwari

राहुल पर पीएम मोदी का बड़ा हमला

पीएम मोदी ने कहा कि ये(राहुल गांधी) OBC वर्ग के लोगों को चोर बताने के मामले में सजा पा चुके हैं। इनको (राहुल गांधी) देश की सर्वोच्च अदालत पर गैर-जिम्मेदार बयान देने पर माफी मांगनी पड़ी है. इनपर वीर सावरकर का अपमान करने का मुकदमा है. इनपर देश की सबसे बड़ी पार्टी के अध्यक्ष को हत्यारा कहने का मामला चल रहा है…आज देश इनसे कह रहा है कि तुमसे नहीं हो पाएगा.

Kamal Tiwari

कल जो हुआ है, उसे गंभीरता से लिया जाना चाहिएः मोदी

कल जो हुआ है, उसे गंभीरता से लिए बिना हम संसदीय लोकतंत्र कि रक्षा नहीं कर पाएंगे. अब बालक बुद्धि कहकर इन हरकतों को नजरअंदाज नहीं किया जाना चाहिए, इसके पीछे इरादे नेक नहीं, गंभीर खतरे के हैं.

Kamal Tiwari

पीएम मोदी ने शोले फिल्म की मौसी का किया जिक्र

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के नेताओं की बयानबाजी ने ‘शोले’ फिल्म को भी पीछे छोड़ दिया है. अरे मौसी… तीसरी बार ही तो हारे हैं, पर मौसी moral victory तो है ना. अरे मौसी… 13 राज्यों में 0 सीटें आई हैं, पर हीरो तो हैं ना..

Kamal Tiwari

कांग्रेस पर जमकर बरसे पीएम

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने झूठ पर झूठ बोला. सदन में इनके नेता लगातार झूठ बोल रहे थे, कल सदन में अग्निवीर पर झूठ बोला गया, इन हरकतों को बालकबुद्धि मानकर नजरअंदाज नहीं करना चाहिए. कांग्रेस के मुंह झूठ का खून लग चुका है.

Kamal Tiwari

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर लगाए गंभीर आरोप

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस देश में अराजकता फैलाने की कोशिश कर रही है और सोची-समझी साजिश के तहत देश को आर्थिक अराजकता की राह पर ढकेलने की कोशिश की जा रही है. अराजकता फैलाना इनका मकसद है. मंच से खुलेआम कहा गया कि इनके मन मुताबिक नतीजे नहीं आए तो आग लगा दी जाएगी, सीएए के खिलाफ अराजकता फैलाने की कोशिश की गई. पूरा इकोसिस्टम इसे हवा देता रहा कि ताकि उनका मकसद पूरा हो. देश को दंगों की आग में झोंकने के कुत्सित प्रयास देश ने देखे हैं.

Kamal Tiwari

कांग्रेस एक परजीवी पार्टी- पीएम

पीएम मोदी ने कहा कि परजीवी पार्टी बन गई है, जो सहारा देने वालों को ही खा जाती है. कांग्रेस ने अपने सहयोगियों के वोट खाए हैं, वर्ना लोकसभा में इतनी सीटें भी जीत पाना बहुत मुश्किल था.

Kamal Tiwari

पीएम मोदी के संबोधन के बीच विपक्ष लगातार मणिपुर हिंसा मामले पर चर्चा की मांग करते हुए नारेबाजी कर रहा है.

Kamal Tiwari

लोकसभा में पीएम के निशाने पर कांग्रेस

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस फर्जी जीत का जश्न मना रही है. पीएम ने कहा कि बालक बुद्धि को कौन समझाए 100 में से 99 नहीं, 543 में से 99 हासिल किए और इसी पर इतरा रहे हैं.

Kamal Tiwari

पीएम मोदी का राहुल गांधी पर बड़ा हमला

पीएम मोदी ने एक किस्से का जिक्र करते हुए कहा कि बालक बुद्धि को कौन समझाए कि उन्होंने 100 में से 99 नहीं, 543 में से 99 हासिल किए हैं.

Kamal Tiwari

पीएम ने कांग्रेस पर कसा तंज

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के इतिहास में ये तीसरी बड़ी हार है, 100 का आंकड़ा भी नहीं हुआ पार, ये जताने की कोशिश कर रहे हैं कि इन्होंने हमें हरा दिया है.

Kamal Tiwari

2024 के चुनाव में देश की जनता ने कांग्रेस को जनादेश दिया है कि आप वहीं बैठे रहो- पीएम मोदी

Kamal Tiwari

2024 के चुनाव में देश की जनता ने कांग्रेस को जनादेश दिया है कि आप वहीं बैठे रहो- पीएम मोदी

Kamal Tiwari

चुनाव के नतीजों पर बोले पीएम- कई राज्यों में हमारा वोट प्रतिशत बढ़ा

Kamal Tiwari

एक जमाना था जब कोयला घोटाले में बड़ों-बड़ों के हाथ काले हो चुके थे- पीएम

पीएम मोदी ने कहा कि एक जमाना था जब कोयला घोटाले में बड़ों-बड़ों के हाथ काले हो चुके थे और अब कोयले का सबसे ज्यादा उत्पादन हो रहा है.

Kamal Tiwari

पीएम मोदी ने कहा- हम देशवासियों को तीन गुना परिणाम लाकर देंगे

पीएम मोदी ने कहा कि हमारी तीसरी टर्म का मतलब है देश में हम तीन गुना स्पीड से काम करेंगे. हम तीन गुना शक्ति लगाएंगे, हम देशवासियों को तीन गुना परिणाम लाकर देंगे.

Kamal Tiwari

2014 के बाद का भारत घर में घुसकर मारता है- पीएम

2014 के पहले वो भी एक वक्त था जब आतंकी आकर जी चाहे वहा, जब चाहे वहां हमला कर सकते थे, निर्दोष लोग मारे जाते थे और सरकारें चुपचाप बैठी रहती थीं, मुँह तक खोलने को तैयार नहीं थी. पीएम मोदी ने कहा कि 2014 के बाद का भारत घर में घुसकर मारता है, सर्जिकल स्ट्राइक करता है.

Kamal Tiwari

हमारी नीतियों के कारण देश ने हमें आशीर्वाद दिया है- पीएम

हम 2014 में जब पहली बार जीतकर आए थे, तो चुनाव के अभियान में भी हमने कहा था कि करप्शन के प्रति हमारा जीरो टॉलरेंस रहेगा. भ्रष्टाचार के प्रति हमारी इसी नीति के कारण देश ने हमें आशीर्वाद दिया है.

Kamal Tiwari

हमने आत्मविश्वास बढ़ाने का काम किया- पीएम

मेरी सरकार की अनेक सिद्धि हैं, जिनमें एक सिद्धि है देश का आत्मविश्वास बढ़ाने का. धीरे धीरे देश के मन में स्थिर हो गया कि अब इस देश में सब कुछ संभव है…ये विश्वास जताने का काम हमने किया.

Kamal Tiwari

भाई-भतीजावाद पर विपक्ष को घेरा

पीएम मोदी ने कहा कि भाई भतीजावाद इतना फैला था कि सामान्य नौजवान तो उम्मीद छोड़ चुका था कि कोई सिफारिश करने वाली नहीं है तो जिंदगी अटक जाएगी. गैस कनेक्शन के लिए सांसदों के चक्कर काटने पड़ते थे…हक का राशन नहीं मिलता था… ज्यादातर भाई-बहन इतने निराश हो चुके थे कि अपने नसीब को दोष देकर जिंदगी काटने को मजबूर हो जाते थे.

Kamal Tiwari

पीएम मोदी ने दोहराया विकसित भारत का संकल्प

मैं आज आपके माध्यम से देशवासियों को विश्वास दिलाता हूं कि विकसित भारत के जिस संकल्प को लेकर हम चले हैं उसकी पूर्ति के लिए भरसक प्रयास करेंगे. हमारा समय का पल-पल और शरीर का कण-कण देशवासियों के लिए लगाएंगे.

Kamal Tiwari

हम तीसरी बार सेवा के लिए उपस्थित हुए हैं- पीएम

पीएम मोदी ने कहा कि जनता ने हमारी नीतियों पर भरोसा किया और हमें एक बार फिर मौका दिया.

Kamal Tiwari

घोटालों पर पीएम ने विपक्ष को घेरा

पीएम मोदी ने कहा कि पहले अखबारों में घोटालों की खबरें देखने को मिलती थीं. पहले राशन के लिए रिश्वत देनी पड़ती थी.

Kamal Tiwari

पीएम मोदी ने विपक्ष पर साधा निशाना

पीएम मोदी ने कहा कि लंबे अरसे तक देश ने तुष्टीकरण के शासन के मॉडल को भी देखा और हमने धर्मनिरपेक्षता का जो प्रयास किया वो भी देखा.

Kamal Tiwari

पीएम मोदी बोले- देश ने लंबे समय तक तुष्टिकरण की राजनीति देखी. हम तुष्टिकरण नहीं संतुष्टिकरण की राजनीति करते हैं.

Kamal Tiwari

लोकसभा में बोल रहे हैं पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “मैं राष्ट्रपति के अभिभाषण के प्रति आभार व्यक्त करने के लिए उपस्थित हुआ हूं. राष्ट्रपति जी ने विकसित भारत के संकल्प को अपने प्रवचन में विस्तार दिया है…”

Kamal Tiwari

मनोज तिवारी बोले- मोदी सरकार में बहुत से काम हुए

लोकसभा में बोलते हुए बीजेपी सांसद ने कहा कि मोदी सरकार के कार्यकाल में बहुत से काम हुए हैं.

Kamal Tiwari

पीएम मोदी लोकसभा में पहुंचे

पीएम मोदी कुछ देर में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर जवाब देंगे.

Kamal Tiwari

AIMIM सांसद असदुद्दीन ओवैसी बोले- हर हर समुदाय और मजहब को मानने वालों की राय को शामिल किया जाए

ओवैसी ने कहा कि संविधान एक किताब नहीं जिसे चूमा जाए और दिखाया जाए. संविधान एक सिंबल भी है. इसमें हर समुदाय और मजहब को मानने वालों की राय को शामिल किया जाए.

Kamal Tiwari

चिराग पासवान बोले- राहुल गांधी का पूरा भाषण ही हटाया जाना चाहिए.

Kamal Tiwari

भाषण से हटाई गई टिप्पणियों और अंशों को लेकर राहुल गांधी ने लोकसभा स्पीकर को पत्र लिखा


Kamal Tiwari

खड़गे को उपराष्ट्रपति ने दी नसीहत

कांग्रेस सांसद मल्लिकार्जुन खरगे पर राज्यसभा में प्रतिक्रिया देते हुए उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने कहा- आप हर बार कुर्सी को नीचा नहीं दिखा सकते.

प्रतीक मिश्रा

अखिलेश बोले- सत्ता में आते ही अग्निवीर योजना को खत्म कर देंगे

प्रतीक मिश्रा

चिराग पासवान ने विपक्ष पर बोला हमला

प्रतीक मिश्रा

EVM का मुद्दा खत्म नहीं हुआ है: अखिलेश यादव

प्रतीक मिश्रा

‘सरकार पेपर लीक इसलिए करा रही क्योंकि…’, अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने कहा, “यूपी में सभी पेपर लीक हुए हैं. कई ऐसे राज्य जहां कि बच्चे पेपर तो देने गए, लेकिन पेपर लीक हो गया. नीट का पेपर भी लीक हो गया. आखिर ऐसा क्या हो रहा है. सरकार पेपर लीक इसलिए करा रही क्योंकि वो नौकरी नहीं देना चाहती.”

प्रतीक मिश्रा

अखिलेश बोले- अयोध्या की हार भगवान राम का फैसला

लोकसभा में सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा, “जिसकी लाठी में आवाज नहीं होती, उसने अयोध्या में उन्हें हराया जो उन्हें लाने का दावा करते थे. होई है सोई जो राम रचि राखा.”

Exit mobile version