Vistaar NEWS

नहीं मिले पैसे तो नाव लेकर कुवैत से भागे, मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार, जांच में कई चौंकाने वाले खुलासे

प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर

Mumbai News: मुंबई पुलिस की एक गश्ती टीम ने मंगलवार शाम को गेटवे ऑफ इंडिया के पास अरब सागर में कुवैत से आ रही एक नाव को पकड़ा है. बताया गया है कि नाव पर कुल तीन लोग सवार थे. न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, नाव पर कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है.

एंटनी, निदिसो डिटो और विजय एंटनी के रूप में पहचाने जाने वाले तीनों व्यक्ति तमिलनाडु के कन्याकुमारी जिले के मूल निवासी हैं. वे फिलहाल कोलाबा पुलिस स्टेशन में पुलिस हिरासत में हैं. अभी तक कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई है.

यह भी पढ़ें:Bihar Politics: ‘स्पीकर पद से नहीं दूंगा इस्तीफा’, Awadh Bihari Choudhary ने दिया दो टूक जवाब

पुलिस ने कहा कि इस समय कुवैती नाव गेटवे ऑफ इंडिया पर सुरक्षित रूप से खड़ी है, अधिकारी अरब सागर के माध्यम से भारतीय जल में इसके प्रवेश की परिस्थितियों की जांच कर रहे हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक, तीनों एक मछली पकड़ने वाली कंपनी के लिए काम करते थे. कथित रूप से इन लोगों के साथ मारपीट की गई. इसके बाद उन्होंने नाव को चुरा लिया.

मछुआरों ने कहा कि उनके पासपोर्ट जब्त कर लिए गए, जिससे उनके पास अपने नियोक्ता के जहाज को चुराने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचा. एक अधिकारी ने बताया कि वे 12 दिनों से बिना रुके यात्रा कर रहे हैं. जब हमने उन्हें देखा तो उन्होंने तीन-चार दिनों से खाना नहीं खाया था क्योंकि उनका राशन खत्म हो गया था. हमें अभी तक कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है, लेकिन नाव को सुरक्षित ले जाया गया है.

Exit mobile version