Vistaar NEWS

राधिका खेड़ा ने थामा BJP का दामन, कांग्रेस को बताया हिंदू विरोधी, शेखर सुमन भी हुए ‘भगवामय’

राधिका खेड़ा ने थामा BJP का दामन

Radhika Khera Joins BJP: लोकसभा चुनाव के बीच कांग्रेस की पूर्व नेशनल मीडिया कोऑर्डिनेटर राधिका खेड़ा और एक्टर शेखर सुमन मंगलवार को बीजेपी में शामिल हो गए. खेड़ा और सुमन ने  दिल्ली स्थित बीजेपी मुख्यालय में पार्टी की सदस्यता ली. बता दें कि इससे पहले राधिका खेड़ा ने कांग्रेस नेता सुशील आनंद शुक्ला पर गंभीर आरोप लगाते हुए पार्टी से इस्तीफा दिया था.

राधिका खेड़ा ने कांग्रेस को बताया हिंदू विरोधी

बीजेपी का दामन थामने के बाद राधिका खेड़ा ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा, “छत्तीसगढ़ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी की सरकार है, जिसके संरक्षण में आज मैं यहां पहुंच पाई. वरना जिस तरीके से रामभक्त होने के नाते, रामलला के दर्शन करने के लिए कौशल्या माता की धरती पर मेरे साथ दुर्व्यवहार किया गया, मैं यहां तक नहीं पहुंच पाती. अगर मुझे भाजपा सरकार का संरक्षण वहां नहीं मिला होता तो.” उन्होंने आगे कहा, “आज की कांग्रेस महात्मा गांधी की कांग्रेस नहीं है, यह राम विरोधी, हिंदू विरोधी कांग्रेस है.”

राधिका खेड़ा ने कहा, “मैं परसों तक कांग्रेस में रही और न्याय मांगती रही परन्तु जो अपनी पार्टी की बेटी को न्याय नहीं दे सकें. जिसने अपने जीवन के 22 साल पार्टी को दे दिया उसे न्याय नहीं दे पाए तो जनता भी देख रही है कि वो उन्हें क्या न्याय दे पाएंगे.”

‘मैं चिल्लाती रही लेकिन…’

राधिका खेड़ा ने छत्तीसगढ़ कांग्रेस के मीडिया चेयरमैन सुशील आनंद शुक्ला पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, “मैं 30 अप्रैल को छत्तीसगढ़ कांग्रेस के मीडिया चेयरमैन सुशील आनंद शुक्ला से बात करने गई थी, लेकिन उन्होंने मेरे साथ दुर्व्यवहार करना शुरू कर दिया और मुझे गंदी-गंदी गालियां दीं. इसके बाद मैं चिल्लाई और लोगों से कहा कि नीचे जाओ और महामंत्री को बुलाओ लेकिन कोई नहीं हिला, फिर जब मैंने अपना फोन निकाला और कहा कि मैं आपकी रिकॉर्डिंग कर रही हूं, तो सुशील आनंद शुक्ला ने इशारा किया और उस कमरे में मौजूद दो और लोगों ने अंदर से दरवाजा बंद कर लिया. लगभग एक मिनट तक कमरा अंदर से बंद रहा और मेरे साथ दुर्व्यवहार किया गया. तीनों आदमी उठकर मेरी ओर आए… मैं चिल्लाती रही लेकिन किसी ने दरवाजा खोलने की कोशिश नहीं की.”

BJP में शामिल होने के बाद शेखर सुमन ने कही ये बात

Exit mobile version