Vistaar NEWS

“मानसिक रूप से बीमार हैं राहुल गांधी”, सम्राट चौधरी ने कांग्रेस नेता पर साधा निशाना

सम्राट चौधरी

सम्राट चौधरी

Rahul Gandhi Speech: सोमवार में लोकसभा में बतौर नेता विपक्ष राहुल गांधी के भाषण के बाद हिंदु कौन इसको लेकर विवाद शुरु हो गया है. राहुल के बयान पर पीएम मोदी और अमित शाह ने भी पलटवार किया. लेकिन फिर भी राहुल गांधी ने बीजेपी के लोगों को नफरती बता हिंदू मानने से इनकार कर दिया. वहीं बाहर बीजेपी नेताओं ने राहुल गांधी पर हमला शुरु कर दिया है. इसी कड़ी में बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा, “वे राहुल गांधी मानसिक रूप से बीमार हैं. बीमार आदमी पर कुछ बोला नहीं जा सकता.”

राहुल झूठ फैला रहे हैं: अश्वनी वैष्णव

वहीं केंद्रीय मंत्री अश्वनी वैष्णव ने कहा कि लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष एक सम्मानजनक पद है. इन पदों पर अटल जी, सुषमा जी जैसे लोग रहे हैं. राहुल गांधी पहली बार संवैधानिक पद पर हैं और झूठ फैला रहे हैं. साथ ही उन्‍होंने कहा कि राहुल गांधी ने आज स्पीकर की कुर्सी का भी अपमान किया. संवैधानिक पदों का अपमान करना उनकी आदत है. राहुल गांधी को भारत की परंपरा और संस्कृति की जानकारी नहीं है.

यह भी पढ़ें: सामाजिक कार्यकर्ता Medha Patkar को 5 महीने की जेल, दिल्ली के LG से जुड़ा है मामला

राहुल गांधी ने सदन में उठाए कई मुद्दे

बता दें कि राहुल गांधी ने आज सदन को संबोधित करते हुए हिंदुत्व के साथ-साथ अग्निवीर, कृषि कानून, जांच एजेंसियों का दुरुपयोग, नीट और मणिपुर जैसे मुद्दे उठाए. राहुल गांधी ने संसद में छात्रों का मुद्दा उठाते हुए कहा कि सरकार ने नीट को कारोबारी एग्जाम बना दिया है. देश में एक-एक पेपर लीक होते जा रहे हैं. आ स्थिति ऐसी हो गई है कि अगर पैसा नहीं दिया गया तो मेडिकल कॉलेज नहीं मिलता है. राहुल गांधी ने कहा कि सरकार किसानों को डराने के लिए तीन नए कृषि कानून लाई. किसानों ने तीन नए कृषि कानूनों का विरोध किया. आप किसानों को आतंकवादी कहते हैं. जमीन का मुआवजा नहीं दिया गया. किसानों के लिए मौन नहीं रखा गया. सरकार ने किसानों की कर्ज माफ नहीं किया. सरकार ने कहा किसानों को MSP नहीं मिलेगी.

Exit mobile version