Vistaar NEWS

Rajasthan: पारिवारिक विवाद की बलि चढे़ बच्चें! मां ने पहले टंकी में फेंककर ली 4 मासूमों की जान, फिर किया आत्महत्या का प्रयास

पारिवारिक विवाद की बलि चढे़ बच्चें

Rajasthan News: राजस्थान के बाड़मेर जिले में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. एक मां ने पहले अपने चार बच्चों को पानी की टंकी में फेंक दिया और इसके बाद खुद भी कूद गई. घटना में चारों बच्चों की मौत हो गई है, जबकि महिला को बचा लिया गया है. शुरुआती जांच में सामने आया कि महिला पारिवारिक विवाद से परेशान थी.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, जिले के सदर इलाके के धने का तला गांव में एक महिला ने रविवार को पहले अपने चार बच्चों को एक पानी की टंकी में फेंक दिया और इसके बाद खुद भी कूदकर आत्महत्या करने की कोशिश की. शुरुआती जांच में पता चला कि महिला पारिवारिक विवाद से परेशान थी. एसपी नरेंद्र मीणा ने बताया किया टंकी में डूबने से मरने वाले सभी बच्चों की उम्र 5 से 11 साल थी. वहीं, महिला का पति मजदूरी करता है.

महिला का चल रहा इलाज

बाड़मेर के पुलिस अधीक्षक नरेंद्र सिंह मीणा ने कहा, “एक महिला द्वारा चार बच्चों को पानी की टंकी में फेंकने से उनकी मौत हो गई. टंकी में डूबने से वाले सभी बच्चों की उम्र 5 से 11 साल थी. महिला को बचा लिया गया और उसका इलाज चल रहा है. इस कदम के पीछे की वजह जानने के लिए उससे पूछताछ की जाएगी.”

ये भी पढ़ेंः चुनाव के नतीजों से पहले अमूल ने दिया झटका, आज से 2 रुपये प्रति लीटर बढ़ गए दूध के दाम

एमपी में राजस्थान के 13 लोगों की मौत

उधर, मध्य प्रदेश के राजगढ़ में रविवार देर रात भीषण सड़क हादसा हुआ है. यहां ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से 13 लोगों की मौत हो गई है, जबकि कई लोग घायल हो गए हैं. बताया जा रहा है कि राजस्थान से बाराती बारात लेकर राजगढ़ जिले के कुलामपुरा गांव आ रहे थे. इस बीच बारातियों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पिपलोदी रोड पर अनियंत्रित होकर पलट गई और 13 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. सीएम मोहन यादव ने कहा कि राजगढ़ जिले के पीपलोदी रोड पर ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से राजस्थान के झालावाड़ जिले के 13 लोगों की असमय मृत्यु का समाचार अत्यंत दुखद है. हम राजस्थान सरकार के संपर्क में हैं. 

Exit mobile version