Vistaar NEWS

“देश के नंबर वन आतंकी हैं राहुल गांधी, उन पर तो…”, रवनीत बिट्टू के विवादित बयान से गरमाया राजनीतिक माहौल

रवनीत सिंह बिट्टू और राहुल गांधी

रवनीत सिंह बिट्टू और राहुल गांधी

Ravneet Singh Bittu On Rahul Gandhi: केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता रवनीत सिंह बिट्टू ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर एक गंभीर आरोप लगाया है. भागलपुर में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान बिट्टू ने राहुल गांधी को ‘देश का नंबर वन आतंकवादी’ करार दिया. उनके इस बयान ने राजनीति में एक नया विवाद खड़ा कर दिया है. बिट्टू ने कहा, “राहुल गांधी ने सिखों को बांटने की कोशिश की है. सिख किसी पार्टी से जुड़े नहीं हैं और राहुल गांधी देश में चिंगारी लगाने की कोशिश कर रहे हैं. वे देश के नंबर वन आतंकवादी हैं.”

सिखों के बीच भी फूट डालने की कोशिश: बिट्टू

रवनीत सिंह बिट्टू ने आगे कहा कि राहुल गांधी ने पहले मुस्लिम समुदाय को भड़काने की कोशिश की, और अब वे सिखों के बीच भी फूट डालने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि राहुल गांधी का बयान उन आतंकवादी गतिविधियों के समान है, जो देश की सुरक्षा के लिए खतरा हैं.

बिट्टू ने भागलपुर में उपस्थित लोगों को चुनौती दी, “अगर कोई सिख मेरी बातों का विरोध करता है, तो मैं बीजेपी छोड़ दूंगा.” उन्होंने कहा कि अगर कोई सिख इस तरह की बातों का विरोध करता है, तो यह साबित कर देगा कि राहुल गांधी की बातें सिख समुदाय के खिलाफ हैं.”

यह भी पढ़ें: जब 49 दिन में ही केजरीवाल ने छोड़ी CM की कुर्सी, विपक्ष को चौंकाने की पुरानी आदत, इस बार एक तीर से दो निशाने

राहुल गांधी की देशभक्ति पर सवाल!

बिट्टू ने राहुल गांधी की देशभक्ति पर भी सवाल उठाया. उन्होंने कहा, “राहुल गांधी हिंदुस्तानी नहीं हैं. उन्होंने अधिकांश समय विदेश में बिताया है और उनकी फैमिली भी वहीं है. इसलिए, उन्हें अपने देश से सच्चा प्यार नहीं है.” बिट्टू ने कहा कि राहुल गांधी राजनीति में रहते हुए भी मजदूरों के दर्द को नहीं समझ पाए हैं.रवनीत बिट्टू का यह बयान कांग्रेस और बीजेपी के बीच राजनीतिक तनाव को और बढ़ा दिया है.

 

 

Exit mobile version