Vistaar NEWS

Road Accident: आगरा एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा, डिवाइडर तोड़कर दूसरे लेन पर गई बस, ट्रक से टकराई, 4 यात्रियों की मौत

Road Accident

ट्रक से टकराई बस

Road Accident: उत्तर प्रदेश में मंगलवार की सुबह बड़ा सड़क हादसा हुआ है. आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर यह सड़क हादसा हुआ है. बताया जा रहा है कि गोरखपुर से आ रही बस अनिंयत्रित हो गई और फिर डिवाइडर तोड़कर दूसरी तरफ चली गई. इसके बाद दूसरी तरफ ट्रक से टकरा गई. इस घटना में चार यात्रियों की मौत हो गई है.

मंगलवार की सुबह आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर गोरखपुर से दिल्ली जा रही बस हादसे का शिकार हो गई है. दिल्ली जा रही स्लीपर बस डिवाइडर तोड़कर दूसरे साइड में चली गई और फिर तेज तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक से टकरा गई. इस सड़क हादसे में घटना स्थल पर ही चार यात्रियों की मौत हो गई है, जबकि बस सवाल कई यात्री घायल हैं.

इस सड़क हादसे की सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पुलिस पहुंच गई है और घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है. जहां उनका उपचार हो रहा है. इस हादसे पर कन्नौज ASP संसार सिंह ने बताया, “आज सुबह करीब 4:30 बजे लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर एक बस और ट्रक की टक्कर हो गई. मौके पर 4 व्यक्ति की मृत्यु हो गई है, 21 लोग घायल हैं. घायलों का इलाज जारी है, वे खतरे से बाहर हैं. कार्रवाई की जा रही है.”

ट्रक को कार ने मारी टक्कर

वहीं दूसरा हादसा मैनपुर में हुई है, जहां एक्सप्रेसवे पर कार एक खड़े ट्रक से टकरा गई. हादसे में कार सवार चार लोगों की मौत हो गई है. इस हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस वहां पहुंची और शवों को निकालकर अस्पताल भेजा गया. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कार सवार सभी लोग कोलकाता के रहने वाले थे.

ये भी पढ़ें: Hanuman Jayanti: हनुमान जयंती पर वीडियो शेयर कर पीएम मोदी बोले- ‘उनकी कृपा से विकसित भारत के संकल्प को नई ऊर्जा मिले’

कार लखनऊ से आगरा की ओर जा रही थी, तब वह किनारे खड़ी ट्रक से जाकर टकरा गई. टक्कर इतनी तेज थी कि कार के परखच्चे उड़ गए थे. जबकि घटना स्थल पर ही कार सवार चार लोगों की मौत हो गई है. पुलिस ने मृतकों की पहचान कर ली है, इसकी जानकारी मैनपुरी एसपी विनोद कुमार ने दी है.

Exit mobile version