Vistaar NEWS

Seema Haider ने योगी सरकार से रामलला के दर्शन की मांगी इजाजत, सचिन के साथ 645 KM पैदल चलकर जाएंगी अयोध्या

Seema Haider

सीमा हैदर ने योगी सरकार से रामलला के दर्शन की मांगी इजाजत

Seema Haider News: सीमा हैदर जब से पाकिस्तान से भागकर भारत आई हैं , तब से ही वह सुर्खियों में हैं. पाकिस्तान छोड़कर अपने प्रेमी सचिन के लिए भारत आई सीमा हैदर अब खुद को हिंदू भी बताती हैं. सीमा हैदर भारत आने के बाद से ही हर हिंदू त्योहार बड़े धूमधाम से मनाती हैं. इन सब के बीच सीमा हैदर ने योगी सरकार से बड़ी मांग की है. भगवान कृष्ण की भक्ति में अक्सर लीन दिखने वाली सीमा हैदर अब पैदल रामलला का दर्शन करने के लिए उत्तर प्रदेश के अयोध्या जाना चाहती हैं.

पिछले कई दिनों से जाहिर कर रही थी इच्छा

पाकिस्तान के सिंध प्रांत से भागकर भारत में दाखिल हुई पाकिस्तानी नागरिक सीमा हैदर ने उत्तर प्रदेश के अयोध्या जाकर रामलला के दर्शन-पूजन करने की इजाजत मांगी है. इसके लिए सीमा हैदर ने यूपी सरकार से इजाजत मांगी है. इसके लिए वह पिछले कई दिनों से इच्छा जाहिर कर रही थी. वहीं दूसरी ओर सीमा हैदर को भारतीय नागरिकता दिलाने की कोशिश में जुटे सुप्रीम कोर्ट के वकील एपी सिंह ने जानकारी दी है कि उनके अयोध्या जाने के लिए कानूनी प्रक्रिया को पूरा किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: Rajya Sabha Election 2024: BJP ने राज्यसभा चुनाव के लिए 28 में से 24 नए चेहरों को दिया मौका, कई केंद्रीय मंत्रियों को नहीं बनाया उम्मीदवार

पूरी की जा रही है जरूरी कानूनी प्रक्रिया

सीमा हैदर ने सचिन और पूरे परिवार के साथ रामलला के दर्शन के लिए अयोध्या जाने की इच्छा जाहिर की है. वह उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा गांव से अयोध्या तक पैदल जाना चाहती हैं. उन्होंने कहा कि वह नोएडा से अयोध्या तक की करीब 645 किलोमीटर की दूरी वह पैदल तय करेंगी. सीमा हैदर के मुंहबोले भाई और सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ वकील एपी सिंह ने कहा कि उनकी ओर से अयोध्या जाने के लिए अनुमति लेने की कोशिश की जा रही है और इसके लिए जरूरी कानूनी प्रक्रिया पूरी की जा रही है.

Exit mobile version