Vistaar NEWS

Rakesh Poonia: टिकटॉक स्टार रहीं सोनाली फोगाट की बहन रुकेश पूनिया ने बीजेपी छोड़ी, कांग्रेस का थामा दामन

Haryana News

बीजेपी छोड़ कांग्रेस में शामिल हुईं रुकेश पूनिया

Rukesh Poonia: हरियाणा में बीजेपी नेता और टिकटॉक स्टार रहीं सोनाली फोगाट की बहन रुकेश पूनिया ने बीजेपी को छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो गई हैं. पूनिया हरियाणा के आदमपुर सीट से विधानसभा चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही हैं. कांग्रेस में शामिल होते हुए उन्होंने कहा, “मैं कांग्रेस नेता सोनिया गांधी और राहुल गांधी की नीतियों से काफी प्रभावित हुई हूं. रुकेश पूनिया ने बीजेपी सरकार पर किसानों की अनदेखी का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि जो किसान पूरे देश का पेट भरता है, आज वह खराब नीतियों की वजह से सड़क पर है. उन्होंने सवाल पूछते हुए कहा कि क्या अपना हक मांगना गुनाह है, किसानों को उनका हक क्यों नहीं दिया जा रहा है.

वहीं बीजेपी छोड़ने को लेकर रुकेश पूनिया ने कहा कि बीजेपी को छोड़ कर सांसद दीपेंद्र हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस ज्वाइन किया और पार्टी में अपनी आस्था जताई है. रुकेश पूनिया ने कहा कि वर्तमान में विधायक भव्य बिश्नोई ने आदमपुर में कोई भी विकास कार्य नहीं किए. रुकेश पूनिया ने कहा कि वो आदमपुर के लोगों से मिलकर उनकी समस्याओं की जानकारी ले रही हैं.

ये भी पढ़ें- Electoral Bond: क्या है सबसे ज्यादा चंदा देने वाला कंपनी फ्यूचर गेमिंग एंड होटल सर्विसेज का 33 साल पुराना इतिहास? हो चुका है ED का एक्शन

बीजेपी कहती कुछ और करती कुछ

वहीं जब उनसे बीजेपी छोड़ने को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि बीजेपी कहती कुछ और है और करती कुछ और है. बीजेपी पर हमला बोलते हुए रुकेश पूनिया ने कहा कि बीजेपी कहती है कि वो महिलाओं का सम्मान करती है. लेकिन जो महिलाएं हमारे यहां मैडल जीत कर लाती हैं बीजेपी उनका सम्मान नहीं करती है. उन्हें हक नहीं मिल रहा है, उनको सम्मान नहीं मिल रहा है.

किसानों के साथ भेदवाव कर रही बीजेपी 

रुकेश पूनिया ने कहा कि जो किसान पूरे देश का पेट भरता है, खराब नीतियों की वजह से उसी किसान को रोड पर लाकर बिठा दिया गया है. उन्होंने सवाल पूछते हुए कहा कि क्या अपना हक मांगना गुनाह है, किसानों को उनका हक क्यों नहीं दिया जा रहा है. उन्होंने कहा कि इन्हीं सब वजहों से उन्होंने बीजेपी छोड़कर कांग्रेस ज्वाइन करने का फैसला लिया. रुकेश पूनिया ने कहा अब वो राहुल गांधी-सोनिया गांधी के विचारों और कांग्रेस की नीतियों का प्रचार कर रही हैं.

Exit mobile version