Vistaar NEWS

Haryana: INLD के प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी की गोली मारकर हत्या, कार पर हमलावरों ने की 40-50 राउंड फायरिंग

Haryana

INLD के प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व विधायक नफे सिंह राठी की गोली मारकर हत्या

Haryana: हरियाणा के बहादुगढ़ से बड़ी खबर सामने आ रही है. बहादुगढ़ में नेशनल लोक दल(INLD) के प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व विधायक नफे सिंह राठी पर जानलेवा हमला हुआ है. हमले में पूर्व विधायक नफे सिंह राठी की और उनके सुरक्षाकर्मी की मौत हो गई. हमले के दौरान वह अपनी फॉर्चूनर कार में सवार थे. वहीं हमले में 2 घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है. कहा जा रहा है कि पूर्व विधायक नफे सिंह राठी पर किए गए हमले में कम से कम 40-50 राउंड ताबड़तोड़ फायरिंग की गई है.

गाड़ी पर की गई फायरिंग

बताया जा रहा है कि नेता नफे सिंह राठी अपनी फॉर्चूनर कार में सवार होकर कहीं जा रहे थे. इस दौरान आई-10 कार सवार कुछ हमलावर उनकी गाड़ी का पीछा कर रहे थे. जब नफे सिंह की गाड़ी बराही फाटक के पास पहुंची, तो हमलावरों ने गाड़ी पर गोलियां बरसा दीं. सूचना मिल रही है कि हमलावरों ने उनकी गाड़ी पर कम से कम 40-50 राउंड फायरिंग ताबड़तोड़ की. हमले के बाद पूर्व विधायक और 3 घायलों को ब्रह्मशक्ति संजीवनी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां पर पूर्व विधायक नफे सिंह और उनके सुरक्षाकर्मी जय किशन को मृत घोषित कर दिया गया और दो घायलों का आईसीयू मे इलाज चल रहा है.

यह भी पढ़ें: Haryana Budget 2024: सीएम खट्टर का ऐलान, कृषि ऋण पर ब्याज और जुर्माने माफ, मालिकाना हक के लिए आएगी नई पॉलिसी

पहले भी हो चुके हैं हमले

इंडियन नेशनल लोक दल के एक नेता ने बताया कि नेता नफे सिंह राठी को जान से मारने की लगातार कई धमकियां मिल रही थी. वहीं पार्टी के प्रवक्ता अमनदीप ने बताया कि राज्य सरकार से उनके लिए सुरक्षा की भी मांग की जा रही थी, लेकिन सुरक्षा नहीं मिली. उन्होंने बताया कि पूर्व विधायक नफे सिंह राठी पर पूर्व में भी कई छिटपुट हमले हुए हैं. वहीं पूरे मामले पर झज्जर के एसपी अर्पित जैन ने बताया कि पुलिस को फायरिंग की जानकारी मिली थी. उन्होंने कहा कि हरियाणा की सीआईए और एसटीएफ की टीमें जांच कर रही हैं और आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर किया जाएगा.

Exit mobile version