Vistaar NEWS

Maharashtra: NCP शरद गुट में शामिल स्वरा भास्कर के पति फहाद, नवाब मलिक की बेटी सना के खिलाफ लड़ेंगे चुनाव

Maharashtra Assembly Election 2024

शरद पवार और फहाद अहमद

Maharashtra Assembly Election 2024: महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मी तेज होती जा रही है. किस सीट से किस नेता को टिकट मिलेगा, इस पर घमासान जारी है. इसी बीच शरद गुट के नेता जयंत पाटिल ने कहा कि अभिनेत्री स्वरा भास्कर के पति फहाद अहमद अब हमारी पार्टी एनसीपी (एसपी) में शामिल हो गए हैं. उन्हें अजित गुट की उम्मीदवार सना मलिक के खिलाफ अणुशक्ति नगर सीट से चुनावी मैदान में उतारा गया है.

अणुशक्तिनगर से शरद गुट के उम्मीदवार फहाद अहमद ने मीडिया से बातचीत में कहा कि यह लोकतंत्र है, यहां भाई-भतीजावाद नहीं चलेगा. नवाब मलिक ने निर्वाचन क्षेत्र में काम नहीं किया है. उनकी बेटी सना मलिक को अपने नाम पर चुनाव लड़ना चाहिए.

ये भी पढ़ें- अब भारत बर्दाश्त नहीं करेगा’, आतंकियों को विदेश मंत्री एस जयशंकर की चेतावनी, बोले- देंगे मुंहतोड़ जवाब

29 अक्टूबर को नामांकन करेंगे फहाद

फहाद ने कहा कि 29 अक्टूबर को कन्हैया कुमार, स्वरा भास्कर और अन्य लोग मेरा नामांकन दाखिल करने आएंगे. मैं सड़कों पर सोया हूं, इसलिए मुझे पता है कि यहां के लोग किस दौर से गुजर रहे हैं. बता दें कि फहाद अहमद पहले समाजवादी पार्टी में थे, उन्होंने सपा का दामन छोड़ दिया है. वह शरद गुट में शामिल हो गए हैं. वे छात्र नेता रहे हैं.

समाजवाद से जुड़ी है एनसीपी (SP)- फहाद

फहाद अहमद ने कहा कि समाजवादी पार्टी और एनसीपी (एसपी) की जड़ें ‘समाजवाद’ से जुड़ी हुई हैं. महाराष्ट्र में मौजूदा सरकार से छुटकारा पाने के लिए जनता चुनाव का इंतजार कर रही है. समाजवादी पार्टी और एनसीपी (एसपी) की तरह हैं. मुलायम सिंह यादव, शरद पवार, सुप्रिया सुले और अखिलेश यादव के बीच बहुत मजबूत संबंध हैं.
फहाद ने कहा कि शरद पवार भी एक समाजवादी नेता हैं और मैं उनका आभारी हूं कि उन्होंने अखिलेश यादव से कहा है कि वे एनसीपी (एसपी) के उम्मीदवार के रूप में मेरा नाम घोषित करना चाहते हैं.

Exit mobile version