Vistaar NEWS

राजस्थान के झालवाड़ में दर्दनाक घटना, ट्रक और वैन की टक्कर में 9 की मौत, शादी से लौटने के दौरान हुआ हादसा

Rajasthan Road Accident

हादसे में क्षतिग्रस्त कार

राजस्थान के झालावाड़ में बड़ा हादसा हो गया है. यहां वैन और ट्रक-ट्राला की भिड़ंत हो गई. इसमें 9 लोगों की जान चली गई है. हादसे के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और घटना की जानकारी ली.

जानकारी के अनुसार, झालावाड़ में हुए सड़क हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई है, वहीं एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है. यहां तेज रफ्तार मारुति वैन और ट्रक-ट्रॉला के बीच जोरदार भिड़ंत हुई. हादसे का शिकार हुए लोग मध्य प्रदेश से एक शादी समारोह से लौट रहे थे. जब ये लोग एनएच 52 पर अकलेरा के पास पहुंचे, तभी ये हादसा हो गया.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: मणिपुर के 11 बूथों पर होगा पुनर्मतदान, चुनाव आयोग ने दिया आदेश, मतदान के दौरान हुई थी हिंसा

सामने से आ रही ट्रोले ने मारी जोरदार टक्कर 

तमाम लोग जिस वैन में थे उसे सामने से आ रहे एक ट्रोले ने इतनी जोर से टक्कर मारी की वैन के परखच्चे उड़ गए. वैन में सवार लोगों के शव सड़क पर बिखर गए. टक्कर इतनी भयंकर थी कि कई लोगों के अंग भंग तक हो गए. सभी लोग बागरी समाज के बताए जा रहे हैं. पुलिस ने बताया कि झालावाड़ अकलेरा रोड के पचोला में यह भीषण सड़क हादसा हुआ है. ट्रोला चालक को राउंडअप कर लिया गया है.

घटना की सूचना पर घर में मचा कोहराम

हालांकि देर रात ही वह फरार हो गया था. इस घटना की जानकारी जब परिवार के लोगों को मिली तो घर में कोहराम मच गया . पुलिस फिलहाल सभी लोगों की पहचान करने की कोशिश कर रही है. सभी के शवों को जिला अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया गया है. अस्पताल में भीड़ बढ़ रही है. हादसा होने के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है. उल्लेखनीय है कि इस सड़क हादसे से कुछ देर पहले जयपुर जिले के दूदू इलाके में भी भीषण सड़क हादसा हुआ था. हादसे में चार लोगों की मौत हो गई थी. कल शाम हुए इस हादसे में शामिल लोग भी शादी समारोह से लौट रहे थे.

Exit mobile version