Vistaar NEWS

Parliament Session: विपक्षी सांसद सदन में कर रहे थे नारेबाजी, PM मोदी ने थमा दिया पानी का गिलास, देखें वीडियो

Parliament Session

PM मोदी ने कांग्रेस सांसद को दिया पानी का गिलास

Parliament Session: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को लोकसभा में लंबा भाषण दिया. इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. पीएम मोदी ने नेता विपक्ष राहुल गांधी की हिंसक हिंदू वाली टिप्पणी से लेकर लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के प्रदर्शन तक का जिक्र किया. वहीं, विपक्षी नेता पीएम मोदी के भाषण का विरोध कर रहे थे और सदन में जोर-जोर से चिल्ला रहे थे. तभी एक यादगार पल कैमरे में कैद हो गया.

दरअसल, प्रधानमंत्री के भाषण के दौरान कुछ विपक्षी सांसद वेल में जाकर नारेबाजी करने लगे. तभी पीएम मोदी ने उन सांसदों को पानी का गिलास बढ़ाया. उन्होंने पहले कांग्रेस सांसद मणिक्कम टैगोर को पानी का गिलास दिया, लेकिन उन्होंने लेने से मना कर दिया. फिर पीएम मोदी ने कांग्रेस सांसद हिबी ईडन को पानी का गिलास बढ़ाया और उन्होंने लेकर पी लिया. बता दें कि ईडन केरल की एनार्कुलम संसदीय सीट से सांसद हैं. वह यहां से लगातार दूसरी बार जीतकर संसद पहुंचे हैं.

‘100 में से 99 नहीं, 543 में से 99 हासिल किए’

पीएम मोदी ने राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर हुई चर्चा का जवाब देते वक्त कांग्रेस को आड़े हाथों लिया है. उन्होंने कहा, “कांग्रेस के इतिहास में यह तीसरी सबसे बड़ी हार, तीसरा सबसे खराब प्रदर्शन, लगातार तीसरी बार सत्ता से बाहर, अच्छा होता कांग्रेस आत्ममंथन करती.” पीएम मोदी ने कहा, “कांग्रेस 100 में से 99 नहीं लाई, 543 में से 99 लाई है. कांग्रेस ने फेल होने का रिकॉर्ड बना दिया है.”

राहुल की हिंसक हिंदू वाली टिप्पणी पर ये बोले पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राहुल गांधी की हिंसक हिंदू वाली टिप्पणी को लेकर विपक्ष पर जोरदार हमला बोला है. उन्होंने कहा, ”सबसे गंभीर बात यह है कि आज हिंदुओं पर झूठा आरोप लगाने की साजिश हो रही है, गंभीर षड़यंत्र हो रहा है. ये कहा गया हिंदू हिंसक होते हैं. ये है आपका संस्कार, आपका चरित्र, आपकी सोच, आपकी नफरत. देश के हिंदुओं के साथ ये कारनामे. ये देश शताब्दियों तक इसे भूलने वाला नहीं है.”

Exit mobile version