Vistaar NEWS

Delhi News: दिल्ली में जल बोर्ड के प्लांट बोरवेल में गिरे युवक की मौत, 14 घंटे बाद भी बचा नहीं पाई रेस्क्यू टीम

Delhi News

रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

Delhi News: दिल्ली के केशोपुर मंडी में 40 फीट गहरे बोरवेल में एक युवक के गिरने से मौत हो गई. यह घटना दिल्ली जल बोर्ड प्लांट के अंदर बोरवेल में हुई है. रिपोर्ट के मुताबिक, रात 1 बजे युवक इलाके में आया था, जहां प्लांट बोरवेल में गिर गया. करीब 14 घंटे रेस्क्यू के बाद भी युवक को बचाया नहीं जा सका.

40 फीट अंदर फंसा था युवक

अधिकारियों द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, बोरवेल के में एक और बोरवेल खोदने का काम शुरू किया गया था. इसी बोरवेल के जरिए युवक को बाहर निकालने की तैयारी की जा रही थी. हालांकि जिस बोरवेल में युवक गिरा था उसकी गहराई करीब 40 फीट है. इस वजह से युवक को बाहर निकालने में काफी मुश्किल होने की संभावना जताई गई थी.

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: टूटा INDI गठबंधन, सीएम ममता बनर्जी ने किया सभी उम्मीदवारों का ऐलान, यूसुफ पठान इस सीट से लड़ेंगे चुनाव

3 बजे के करीब युवक की मौत

बता दें कि बोरवेल के अंदर फंसे युवक को निकालने के लिए एनडीआरएफ से प्रभारी निरीक्षक वीर प्रताप सिंह के नेतृत्व में उनकी टीम घटनास्थल पर पहुंची थी. वहां जेसीबी मशीन भी बुलाई गई थी. जानकारी के मुताबिक, जेसीबी के जरिये अब उस बोरवेल के समानांतर नया गड्ढा खोदकर युवक को निकालने की कोशिश की गई. युवक की सुरक्षा के मद्देनजर बचाव अभियान में जुटे कर्मी बेहद संभलकर काम कर रहे थे. हालांकि, दोपहर 3 बजे के करीब जब बोरवेल के अंदर से युवक को बाहर निकाला गया तो उसकी मौत हो चुकी थी. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया है.

Exit mobile version