Vistaar NEWS

Ram Mandir Pran Pratishtha: राम में रमी दुनिया… फेमस टाइम्स स्क्वायर पर गूंज रहे ‘जय श्री राम’ के नारे

टाइम्स स्क्वायर पर जश्न मनाते राम भक्त ( फोटो- सोशल मीडिया)

टाइम्स स्क्वायर पर जश्न मनाते राम भक्त ( फोटो- सोशल मीडिया)

Ram Mandir Pran Pratishtha: अयोध्या राम मंदिर का आज उद्घाटन किया जाएगा और भव्य राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के बाद आखिरकार लंबा इंतजार खत्म हो जाएगा. पीएम मोदी अब से कुछ ही देर बाद रामलला की प्राण प्रतिष्ठा करेंगे. रामलला के अभिषेक को लेकर हर भारतीय उत्साहित है, यहां तक कि विदेश में रहने वाले भी.

प्राण प्रतिष्ठा से पहले, दुनिया भर में लोग भारतीय संस्कृति और एकता के वास्तविक सार को प्रदर्शित करते हुए इस अवसर का जश्न मना रहे हैं. अमेरिका में प्रतिष्ठित टाइम्स स्क्वायर को भी रोशन किया गया है. राम के आने की खुशी में अमेरिका में भारतीय भजनों, श्री राम के मंत्रों और भगवा झंडों के साथ प्राण प्रतिष्ठा का जश्न मनाने के लिए लोग एकत्र हुए हैं.

यह भी पढ़ें: Ram Mandir: राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा के बाद मेहमानों को मिलेगा ये प्रसाद, जानिए क्या है खास तैयारी

पाकिस्तान में भी जश्न

राम मंदिर को लेकर पाकिस्तानी क्रिकेटर दानिश कनेरिया पिछले कुछ दिनों से लगातार एक्स पोस्ट कर रहे हैं. लेकिन 22 जनवरी यानी कि प्राण प्रतिष्ठा वाले दिन दानिश कनेरिया ने एक बेहद ही खूबसूरत वीडियो शेयर किया है. कनेरिया के इस वीडियो में लोग मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा की खुशी मनाते दिख रहे हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में भगवान राम का भजन भी बज रहा है. दानिश कनेरिया ने अपने पोस्ट में जय श्री राम लिखा है.

 

Exit mobile version