Vistaar NEWS

अंतिम दो चरणों की वोटिंग से पहले बिहार में दलों ने झोंकी ताकत, नीतीश-तेजस्वी के अलावा सीएम योगी भी भरेंगे हुंकार

Bihar, Lok Sabha Election

अंतिम दो चरणों के लिए बिहार में सभी दलों ने झोंकी ताकत

Bihar Lok Sabha Election 2024: देश में लोकसभा चुनाव धीरे-धीरे खत्म होने वाला है. केवल दो चरणों के ही मतदान बचे हैं. ऐसे में बिहार में सियासी हलचल तेज है. बिहार में अंतिम दो चरणों के चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी नीत NDA और कांग्रेस की अगुवाई वाली INDIA ब्लॉक सी सभी दलों अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. गुरुवार को राज्य के कई लोकसभा क्षेत्रों में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से लेकर राष्ट्रीय जनता दल नेता तेजस्वी यादव कई चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे. इसके अलावा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती भी रैली के माध्यम से बिहार की जनता से अपने-अपने उम्मीदवारों के पक्ष में मतदान करने की अपील करने वाले हैं.

सीएम नीतीश कुमार की दो जनसभाएं प्रस्तावित

गुरुवार को बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की दो जनसभाएं प्रस्तावित हैं. नीतीश कुमार की सासाराम और बक्सर लोकसभा क्षेत्र में चुनावी रैली के जरिए मतदाताओं को साधेंगे. दोनों ही क्षेत्र में वह एक-एक चुनावी सभा को संबोधित करने वाले हैं. उनकी पहली जनसभा रोहतास जिले के करगहर प्रखंड में और दूसरी रैली बक्सर जिले के नावानगर प्रखंड में प्रस्तावित है. वहीं बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव के साथ VIP पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी भी कई जनसभाओं को संबोधित करेंगे. वह मोतिहारी, सीवान, सारण, बेतिया, शिवहर और मुजफ्फरपुर में चुनाव प्रचार करने वाले हैं.

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election: ‘जो पाकिस्तान का राग अलाप रहे, 4 जून तक पैक कर लें बोरिया-बिस्तर’, CM योगी का बड़ा हमला

उत्तर प्रदेश के दिग्गज भी पहुंचने वाले हैं बिहार

इन सबके अलावा उत्तर प्रदेश के दिग्गज भी बिहार पहुंचने वाले हैं. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पूर्वी चम्पारण और पश्चिम चम्पारण में चुनावी रैली को संबोधित करने वाले हैं. गुरुवार शाम 4 बजे सीएम योगी मोतिहारी के गोविन्दगंज में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद वह शाम पांच बजे पश्चिम चम्पारण के सुगौली विधानसभा में चुनावी रैली के जरिए NDA के वोट मांगेंगे. वहीं BSP सुप्रीमो मायावती बक्सर में चुनावी सभा में हुंकार भरेंगी. पार्टी के प्रदेश कार्यालय सचिव गौतम खरवार के मुताबिक 23 मई को BSP चीफ मायावती आईटीआई मैदान में दिन में पार्टी उम्मीदवार के पक्ष में जनसभा को संबोधित करने वाली हैं.

Exit mobile version