Vistaar NEWS

Lok Sabha Election: ‘जो पाकिस्तान का राग अलाप रहे, 4 जून तक पैक कर लें बोरिया-बिस्तर’, CM योगी का बड़ा हमला

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

Lok Sabha Election 2024: देश में लोकसभा चुनाव धीरे-धीरे खत्म होने वाला है. केवल दो चरणों के ही मतदान बचे हैं. ऐसे में भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारक जमकर रैलियां कर रहे हैं. इसी क्रम में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी ताबड़तोड़ चुनावी रैलियां कर रहे हैं. इसी क्रम में उन्होंने जौनपुर में चुनावी रैली को संबोधित किया. जौनपुर में सीएम योगी ने कहा कि पाकिस्तान प्रेमी 4 जून तक बैग पैक कर लें.बता दें कि, जौनपुर लोकसभा सीट पर लोकसभा चुनाव के छठे चरण के तहत 25 मई को मतदान होने वाला है.

मणिशंकर अय्यर-फारूक अब्दुल्ला को दिया जवाब

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को जौनपुर लोकसभा पहुंचे. इस दौरान उन्होंने BJP उम्मीदवार कृपाशंकर सिंह के समर्थन में रैली को संबोधित किया. राजकीय इंटर कॉलेज, मुंगराबादशाहपुर मैदान में रैली को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि भारत में एक तरफ 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन मिल रहा है और दूसरी तरफ पाकिस्तान में 23 करोड़ से ज्यादा लोग भूखे मर रहे है. जो लोग पाकिस्तान का राग अलाप रहे हैं, 4 जून को उनका बोरिया-बिस्तर पैक कर उनको पाकिस्तान भेजो. ऐसे लोगों को भारत की धरती पर बोझ बनना बंद कर देना चाहिए. गौरतलब है कि, कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर और जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस चीफ फारूक अब्दुल्ला ने पाकिस्तान को लेकर टिप्पणी की थी.

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election: कितने वोटों से जीतेंगे PM Modi, वाराणसी दौरे पर BJP कार्यकर्ताओं को बताई रणनीति

‘INDI अलायंस के नेता आपके हिस्से का बंदरबांट करेंगे’

सीएम योगी ने आगे कहा कि इस चुनाव में एक तरफ राम भक्त हैं और दूसरी तरफ रामद्रोही. यह लोग इस हद तक गिर गए हैं कि भारत का ही विरोध करते हैं. कहते हैं पाकिस्तान को धमकी मत दीजिए, उसके पास परमाणु बम है. दाने-दाने के लिए मोहताज पाकिस्तान की धमकी भारत जैसे देश को दे रहा है, जो दुनिया की सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनकर उभरा है. सीएम योगी ने आगे कहा कि इस चुनाव में एक तरफ गरीब का कल्याण करने वाली मोदी सरकार है, तो दूसरी ओर जातिवादी और परिवारवादी राजनीति करने वाले लोग हैं. यह लोग जाति के नाम पर आपको लड़ाएंगे और फिर आपके हिस्से का बंदरबांट करेंगे.

Exit mobile version