Vistaar NEWS

EVM-VVPAT: पीएम मोदी का विपक्ष पर बड़ा हमला, बोले- सुप्रीम कोर्ट के फैसले से मत पेटियां लूटने वालों को लगा झटका

Lok Sabha Election

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फोटो- सोशल मीडिया)

Lok Sabha Election: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ईवीएम पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लेकर विपक्ष पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने आरोप लगाया कि विपक्ष को न देश के संविधान की परवाह है और न ही लोकतंत्र की परवाह है.

‘बैलेट पेपर के बहाने गरीबों का अधिकार छीना’

बिहार के अररिया में शुक्रवार को चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि इंडी गठबंधन को न देश के संविधान की परवाह है और न ही लोकतंत्र की परवाह है. उन्होंने कहा कि ये वह लोग हैं जिन्होंने दशकों तक बैलट पेपर के बहाने गरीबों का अधिकार छीना.

विपक्ष को निशाने पर लेते हुए पीएम मोदी ने कहा, “पोलिंग बूथ, बैलेट पेपर लूट लिए जाते थे… जब गरीबों को ईवीएम की ताकत मिली है तो चुनाव के दिन लूट करने वालों से बर्दाश्त नहीं हो रहा था. इसलिए वे ईवीएम को हटाना चाहते हैं. लेकिन आज सुप्रीम कोर्ट ने मतपेटियों को लूटने इरादा रखने वालों को ऐसा गहरा झटका दिया है कि उनके सारे सपने चूर-चूर हो गए.”

ये भी पढ़ेंः EVM-VVPAT को क्लीन चिट, लेकिन Supreme Court ने दिए दो बड़े निर्देश, यहां जानें

‘खुद की तिजोरी भरना इंडी गठबंधन का मकसद’

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि जहां एनडीए का मकसद देश के लोगों को सशक्त करना और हर लाभार्थी के दरवाजे तक लाभ पहुंचाना है. वहीं,  इंडी गठबंधन का मकसद देश के लोगों से छीनना और खुद की तिजोरी भरना है.

युवाओं से की ये अपील

पीएम मोदी ने युवा मतदाताओं से अवश्य वोट करने की अपील की है. उन्होंने कहा, “आज दूसरे चरण का मतदान भी चल रहा है, यह लोकतंत्र का महापर्व है. सभी मतदाताओं से, विशेषकर युवा मतदाताओं से मेरी अपील है कि मतदान करने अवश्य जाएं…”

Exit mobile version