Vistaar NEWS

Exclusive: ‘राम मंदिर कोई मुद्दा नहीं’, जानें लालू के ‘मुस्लिमों को आरक्षण’ वाले बयान पर डिंपल ने क्या कहा

विस्तार न्यूज़ पर डिंपल यादव

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में यूपी की दस सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं. इनमें मैनपुरी, बदायूं, एटा, आगरा, फतेहपुर सीकरी, फिरोजाबाद, संभल, आंवला, हाथरस और बरेली शामिल हैं. मैनपुरी से समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव चुनावी रण में हैं. वह लगातार अपनी जीत के दावे कर रही हैं. इस बीच विस्तार न्यूज़ ने सपा उम्मीदवार डिंपल यादव से खास बातचीत की है. इस दौरान उन्होंने कहा कि सभी समाज के लोग समाजवादी पार्टी को वोट कर रहे हैं.

‘जातिगत जनगणना होनी चाहिए’

विस्तार न्यूज़ के कैमरे पर डिंपल यादव ने जातिगत जनगणना की अपनी पुरानी मांग को पुनः दोहराया है. उन्होंने कहा कि जातिगत जनगणना होनी चाहिए क्योंकि भाजपा ने भी इसकी बात की थी. वहीं, लालू यादव के ‘मुस्लिमों को आरक्षण’ वाले बयान पर उन्होंने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी. इसके अलावा डिंपल यादव ने लोगों से बढ़-चढ़कर वोट करने और नकारात्मक राजनीति का विरोध करने की भी अपील की है.

सपा उम्मीदवार ने कहा कि सभी समाज और सभी वर्ग के लोग लोकतंत्र को बचाने और संविधान की रक्षा के लिए एक साथ आ रहे हैं. विस्तार न्यूज़ ने राम मंदिर को लेकर जब सवाल पूछा तो उन्होंने कहा, “आज जो मुद्दा है वो हमारे युवाओं की बेरोजगारी, किसानों की खेती, महिलाओं की सुरक्षा और जवानों की नौकरियों का है.”

ये भी पढ़ेंः “नक्शा ठीक नहीं है, बेकार है…”, राम मंदिर पर Ram Gopal Yadav का विवादित बयान

‘ये चरण भाजपा का सफाया कर देगा’, बोले अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने भी सत्तारूढ़ भाजपा पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि ये चरण भाजपा का सफाया कर देगा. अखिलेश यादव ने कहा “दो चरणों का चुनाव हो चुका है और आज तीसरे चरण का चुनाव हो रहा है. दो चरणों में जनता ने भाजपा को नकार दिया है, ये तीसरा चरण इंडिया गठबंधन और समाजवादी पार्टी का चरण है इसमें भाजपा का खाता नहीं खुल रहा है.”

Exit mobile version