Vistaar NEWS

Lok Sabha Election 2024: BSP चीफ मायावती पर अभद्र टिप्पणी को लेकर बुरे फंसे शिवपाल सिंह यादव, FIR दर्ज

Lok Sabha Election, Shivpal Yadav, Mayawati

समाजवादी पार्टी नेता शिवपाल सिंह यादव

Lok Sabha Election 2024: देश में लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सियासी बयानबाजी तेज हो गई है. इस बीच उत्तर प्रदेश से बड़ी खबर सामने आ रही है. माजवादी पार्टी के नेता शिवपाल सिंह यादव के खिलाफ FIR दर्ज हो गई है. दरअसल, बहुजन समाज पार्टी(Bahujan Samaj Party) सुप्रीमो मायावती(Mayawati) लेकर अभद्र टिप्पणी करने पर सपा नेता शिवपाल सिंह यादव(Shivpal Yadav) के खिलाफ IPC की धारा 504 और 505 (2) के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.

‘मायावती के लिए अमर्यादित भाषा का प्रयोग’

दरअसल, बहुजन समाज पार्टी के जिलाध्यक्ष आरपी त्यागी ने शिवपाल सिंह यादव मुकदमा दर्ज कराया है. आर पी त्यागी ने अपनी शिकायत में कहा है कि एक निजी न्यूज चैनल को दिए गए इंटरव्यू में मायावती के लिए अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया है. जिससे बहुजन समाज की भावनाएं आहत हुई हैं. इसके बाद सपा नेता पर IPC की धारा 504 और 505 (2) के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: तीसरे चरण में देश के 94 सीटों पर मतदान, अमित शाह, सिंधिया, शिवराज, डिंपल, दिग्विजय समेत इन दिग्गजों की साख पर दांव

मायावती पर लगातार हमलावर हैं शिवपाल

बदायूं में अपने बेटे आदित्य यादव के समर्थन में चुनाव प्रचार किया और मायावती पर तंज कसा था. उन्होंने मायावती की तुष्टीकरण के आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा कि उनको यह पूछिए की तुष्टिकरण जो भारतीय जनता पार्टी कहती है अब यह कहने लगी हैं और उन्होंने जितने भी टिकट दिए हैं वह BJP के कहने से दिए हैं. शिवपाल ने यह भी आरोप लगाया कि मायावती BJP के लिए काम कर रही हैं. सपा नेता ने कहा कि पहले मायावती मैनपुरी से गुलशन शाक्य को टिकट दिया था फिर क्यों उनका टिकट काट दिया, फिर आजमगढ़ और फिर बदायूं में भी प्रत्याशी बदला. BSP ने यह सब प्रत्याशी BJP के कहने से बदले हैं.

Exit mobile version