Vistaar NEWS

दूसरे चरण के लिए BJP के दिग्गजों की ताबड़तोड़ रैली शुरू, 23-24 अप्रैल को PM मोदी अंबिकापुर में भरेंगे हुंकार, कल अमित शाह कांकेर में करेंगे जनसभा

Lok Sabha Election, Amit Shah

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह

Lok Sabha Election 2024: छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव के पहले चरण के तहत बस्तर सीट पर मतदान के बाद रविवार से भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेताओं की ताबड़तोड़ चुनावी सभाएं शुरू हो गई हैं. सोमवार, 22 अप्रैल केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह(Amit Shah) कांकेर में रैली करेंगे. वहीं, BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा(JP Nadda) लोरमी, भिलाई और रायपुर के चंदखुरी में सभा को संबोधित करेंगे.

छत्तीसगढ़ में अभी 10 सीटों पर होने हैं मतदान

अपने कल के दौरे के लिए अमित शाह रविवार को छत्तीसगढ़ पहुंचे. इसके बाद वह BJP कार्यालय पहुंचे. इस दौरान वह अगले चरण के मतदान के लिए नेताओं की बैठक लेंगे. इस बैठक में चुनाव को लेकर रणनीति पर चर्चा होगी. अमित शाह के साथ मुख्यमंत्री विष्णु देव साय और प्रदेश BJP अध्यक्ष किरण सिंह देव भी मौजूद हैं. बता दें कि छत्तीसगढ़ में अभी 10 सीटों पर मतदान होने हैं.

जेपी नड्डा भी सोमवार को करेंगे चुनावी रैली

अमित शाह के दौरे के मद्देनजर प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंह देव ने कांकेर के नरहरदेव हाई स्कूल मैदान में सभा स्थल का जायजा लिया. इस दौरान कैबिनेट मंत्री केदार कश्यप और विधायक आशा राम समेत कई अन्य अधिकारी भी मौजूद रहे. बता दें कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी सोमवार को चुनावी रैली को संबोधित करेंगे. वह कल 12 बजे तक रायपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे.

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: ‘जो लोग चुनाव नहीं जीत सकते…’, PM Modi का सोनिया गांधी पर बड़ा हमला, बोले- राज्यसभा के जरिये बचाया जा रहा

23 और 24 अप्रैल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे रैली

बता दें कि, अब छत्तीसगढ़ समेत देश के कई राज्यों में लोकसभा चुनाव का दूसरा चरण होना है. छत्तीसगढ़ में 26 अप्रैल को राजनांदगांव, कांकेर और महासमुंद लोकसभा सीट के लिए मतदान होंगे. इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी 23 अप्रैल को सुबह जांजगीर-चांपा के सक्ती​​​​ में चुनावी जनसभा करेंगे. इसके बाद 24 अप्रैल को भी अंबिकापुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(PM Modi) की बड़ी रैली होगी.

Exit mobile version