Vistaar NEWS

Lok Sabha Election 2024: डीके शिवकुमार ने अपनी ही पार्टी के कार्यकर्ता को जड़ा जोरदार तमाचा, कंधे पर हाथ रखने से हुए नाराज, VIDEO

Lok Sabha Election, DK Shivakumar

डीके शिवकुमार ने अपनी ही पार्टी के कार्यकर्ता को जड़ा जोरदार तमाचा, कंधे पर हाथ रखने से हुए नाराज

Lok Sabha Election 2024: देश में लोकसभा चुनाव के मद्देनजर चुनाव प्रचार अपने चरम पर है. कर्नाटक (Karnataka) में भी सभी पार्टियां जमकर चुनाव प्रचार कर रही हैं. इस बीच कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार(DK Shivakumar) एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वायरल वीडियो में उन्होंने अपने ही पार्टी कार्यकर्ता को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया. बता दें कि कांग्रेस नेता शिवकुमार पार्टी के उम्मीदवार विनोदा आसुती के लिए प्रचार करने के लिए हावेरी पहुंचे थे.

हावेरी के सावनूर में रैली के दौरान कार्यकर्ता को जड़ा थप्पड़

दरअसल, कर्नाटक में शनिवार की रात में चुनाव प्रचार के बीच कांग्रेस(Congress) पार्टी के कार्यकर्ता हवा में पार्टी के झंडे लहरा रहे थे और डीके… डीके के लगातार नारे लग रहे थे. प्रचार के दौरान जैसे ही डीके शिवकुमार अपनी गाड़ी से बाहर निकले और कुछ कदम बढ़े, तो उन्होंने देखा कि किसी ने उनके कंधे पर अपना हाथ रख लिया है. इस पर वह नाराज हो गए और हाथ रखने वाले अपने ही पार्टी के कार्यकर्ता को जोरदार तमाचा जड़ दिया. बताया जा रहा है कि यह घटना हावेरी के सावनूर में शनिवार की रात में हुई है और वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: BSP जौनपुर में बदल सकती है प्रत्याशी, मुस्लिम कैंडिडेट उतार सकती हैं मायावती, कटेगा धनंजय सिंह की पत्नी का टिकट?

साथ तस्वीर लेने के लिए शिवकुमार के कंधे पर रखा हाथ

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि पीले रंग की शर्ट पहने और मुस्कुराते हुए नगरपालिका सदस्य अलाउद्दीन मनियार ने कांग्रेस नेता और डिप्टी सीएम डीके शिवकुमार के कंधे पर अपना हाथ रखा. वहीं उनके थोड़ा आगे खड़ा व्यक्ति दोनों की साथ तस्वीर लेने के लिए तैयार था. कुछ कदम चलते ही डीके शिवकुमार अलाउद्दीन मनियार पर बिफर पड़े और उन्होंने मनियार को जोरदार तमाचा मार दिया और मनियार को वहां से हटने का इशारा किया. बाद में अलाउद्दीन मनियार को सुरक्षा कर्मियों और शिवकुमार के समर्थकों ने धक्का देकर बाहर कर दिया. फिर शिवकुमार ने अपना मार्च जारी किया.

Exit mobile version