Vistaar NEWS

“दिल्ली के बाद हिमाचल में भी एक शहजादे”, कंगना ने साधा निशाना तो विक्रमादित्य ने भी किया पलटवार, बोले-टपोरी भाषा की आदी बीजेपी प्रत्याशी

कंगना रनौत और विक्रमादित्य सिंह

कंगना रनौत और विक्रमादित्य सिंह

Lok Sabha Election 2024: पहाड़ों में इन दिनों ठंडक के साथ-साथ चुनावी गर्मी भी है. यह सियासी गर्मी और तब बढ़ गई जब हिमाचल के मंडी में बीजेपी उम्मीदवार कंगना रनौत और कांग्रेस के विक्रमादित्य सिंह ने एक दूसरे पर निशाना साधा. दोनों नेताओं के बीच जुबानी जंग ठनी हुई है. विक्रमादित्य कभी कंगना को पैराशूट उम्मीदवार बताते हैं. तो कभी उनके खान पान और जुबान पर सवाल उठाते हैं. वहीं कंगना भी उन्हें शहजादा बताकर तंज कसने से नहीं चूक रही हैं. कंगना की माने तो विक्रमादित्य को आम लोगों की परेशानियों का पता ही नहीं है. दोनों नेताओं की जुबानी जंग से मंडी का सियासी पारा चढ़ा हुआ है.

विक्मादित्य सिंह ने कंगना के शब्दावाली को बताया टपोरी

विक्मादित्य सिंह ने कंगना पर निशाना साधते हुए कहा कि वो मुंबई में रहकर टपोरी शब्दावली की आदी हो गई हैं.आगे विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि जिस तरह की भाषा शैली का इस्तेमाल कंगना रनौत कर रही हैं वो हिमाचल की संस्कृति में नहीं है. वे टपोरी शब्दावली का इस्तेमाल कर रही हैं. मैं उन्हें खुली चुनौती देता हूं कि वो मंच पर आकर हिमाचल के मुद्दों और अपने विजन को लेकर मुझसे खुली बहस करें.”

विक्रमादित्य सिंह यहीं नहीं रुके. उन्होंने आगे कहा, “देवभूमि हिमाचल में ऐसी शब्दावली के लिए कोई जगह नहीं है.यहां हिंदुत्व का नहीं विकास का कार्ड चलेगा. साथ ही सिंह ने कहा कि आरएसएस कंगना के खानपान पर अपनी स्थिति स्पष्ट करें.

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election: ‘यूपी छोड़कर भाग गए राहुल-प्रियंका’, कांग्रेस पर बरसे गृह मंत्री अमित शाह, फेक वीडियो को लेकर कही ये बात

कंगना ने क्या कहा?

बता दें कि सोमवार को कंगना ने विक्रमादित्य सिंह पर हमला बोला था. कंगना ने कहा, “हिमाचल के शहजादे को क्या पता गरीबी और गरीबों की मजबूरी क्या होती है और मातृभूमि से प्रेम क्या होता है. मुझे मेरी मातृभूमि और हिमाचल का प्यार व अपनों का प्यार खींच कर ले आया है. मैं एक छोटे से पिछड़े हुए इलाके से संबंध रखती हूं, जहां सड़कें,स्कूल और अस्पताल तक नहीं थे. अब मैंने बालीवुड में आकांक्षाओं को पूरा कर लिया है अब जनता व मातृभूमि की सेवा में समर्पित होने आई हूं. कंगना ने प्रदेश में सुक्खू की सरकार को दुख की सरकार भी बता दिया था.

ऐसा पहली बार नहीं है कि मंडी से कांग्रेस उम्मीदवार विक्रमादित्य सिंह और कंगना के बीच ठनी हो. इससे पहले भी कई मौके पर दोनों नेताओं के जुबानी जंग चली है. जब से बीजेपी ने मंडी लोकसभा सीट से कंगना को टिकट दिया है. वह लगातार क्षेत्र में सक्रिय नजर आ रही हैं. वहीं विक्रमादित्य सिंह भी अब कंगना को आडे़ हाथों ले रहे हैं.

Exit mobile version