Vistaar NEWS

Lok Sabha Election 2024: छत्तीसगढ़ में अब दो चरणों में 10 सीटों पर होगा मतदान, BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज तीन लोकसभा सीटों पर करेंगे बड़ी सभा

Lok Sabha Election 2024

बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा

Lok Sabha Election 2024: भारत में लोकतंत्र का महापर्व लोकसभा चुनाव का दौर जारी है. देश में 7 चरणों मे मतदान होगा, वही पहले चरण में 102 सीटों पर मतदान हो चुका है. छत्तीसगढ़ में 3 चरणों में मतदान होगा. पहले चरण में छत्तीसगढ़ की कुल 11 सीटों में से 1 सीट पर मतदान हो चुका है. जिसमें बस्तर सीट शामिल है. अब छत्तीसगढ़ में दो चरणों में 10 सीटों पर मतदान होना है. जिसको लेकर छत्तीसगढ़ में बड़े नेताओं का तूफानी दौरा जारी है. इसी क्रम में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा छत्तीसगढ़ के तीन लोकसभा में तीन बड़ी सभाओं को संबोधित करेंगे.

छत्तीसगढ़ में पहले चरण का मतदान हो चुका है अब 10 सीटों पर 26 अप्रेल और 3 मई को मतदान होना है. ऐसे में छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की ओर से बड़े नेताओ में राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के अलावा पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल मोर्चा संभाले हुए हैं. जबकि भाजपा की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा लगभग सभी बड़े नेता बड़ी-बड़ी सभा को संबोधित कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: छत्तीसगढ़ में अमित शाह ने BJP नेताओं को दिया जीत का मंत्र, कमजोर सीटों पर बनी अलग रणनीति, हर बूथ पर जीत का प्लान तैयार

हजारों लोगों को पहुंचने का दावा 

इसी क्रम में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा छत्तीसगढ़ में तूफानी दौरा करने वाले नड्डा 22 अप्रैल को छत्तीसगढ़ के तीन लोकसभा में बड़ी सभा को संबोधित करेंगे. जिसकी तैयारी लगभग पूरी हो चुकी है बीजेपी का दावा का है इन सभाओ में हजारों लोग शामिल होंगे.

लोरमी में सभा को संबोधित करेंगे नड्डा

अब बात करते जेपी नड्डा के 22 अप्रेल यानी आज के छत्तीसगढ़ दौरे की तो दोपहर लगभग 12 बजे छत्तीसगढ़ पहुंचेंगे इसके बाद वे सीधे बिलासपुर लोकसभा सीट के लोरमी में लगभग 12.40 बजे बड़ी सभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद वे सीधे 2.05 बजे दुर्ग लोकसभा सीट के भिलाई में बड़ी सभा को संबोधित करेंगे, दुर्ग लोकसभा के बीजेपी उम्मीदवार विजय बघेल के पक्ष में चुनावी माहौल बनाएंगे.

इसके बाद जेपी नड्डा रायपुर लोकसभा सीट के चंदखुरी पहुँचेंगे और रायपुर लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार बृजमोहन अग्रवाल के पक्ष में माहौल बनाएगे.

Exit mobile version