Vistaar NEWS

“महंगाई डायन खाए जात है गीत कांग्रेस की पहचान”, PM Modi ने विपक्ष पर साधा निशाना

पीएम मोदी

पीएम मोदी

Lok Sabha Election 2024: पीएम मोदी ने मंगलवार को अपने लोकसभा क्षेत्र वाराणसी में ‘नारी शक्ति संवाद’ कार्यक्रम को संबोधित किया. इस सीट पर आखिरी यानी 7वें चरण में मतदान होगा. पीएम मोदी ने इंडी गठबंधन पर जमकर हमला भी बोला. पीएम मोदी ने कहा कि विपक्ष की विचारधारा महिलाओं और उनके आरक्षण के ख़िलाफ़ है.

पीएम मोदी ने कहा, “इस कार्यक्रम में इतनी ‘मातृ शक्ति’ की उपस्थिति मुझे अभिभूत कर रही है. आप सभी ने यहां आने के लिए समय निकाला, मैं आपका आभारी हूं.” कार्यक्रम में 25000 से अधिक महिलाओं ने भाग लिया.

INDI गठबंधन महिला आरक्षण का विरोध करता है: पीएम मोदी

विपक्ष पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा, “कांग्रेस और एसपी सरकारों ने महिलाओं के साथ क्या किया. उन्होंने केवल उनकी उपेक्षा की. INDI गठबंधन की मानसिकता महिला विरोधी है. INDI गठबंधन महिला आरक्षण का विरोध करता है.” उन्होंने कहा कि महंगाई डायन खाए जात है गीत कांग्रेस की पहचान है.

यह भी पढ़ें: बिभव के ‘राज’ खोलने मुंबई पहुंची दिल्ली पुलिस, iPhone से डेटा रिकवर करने की कोशिश शुरू

मोदी सरकार आपकी ‘शक्ति’ को ‘महाशक्ति’ बना देगी: पीएम

पीएम मोदी ने आगे कहा, “INDI गठबंधन के नेता खुले तौर पर कहते हैं कि वे हिंदुओं की ऊर्जा को नष्ट कर देंगे, लेकिन 4 जून के बाद मोदी सरकार आपकी ‘शक्ति’ को ‘महाशक्ति’ बना देगी…मैं बिना रुके, बिना थके लगातार जनता के लिए काम कर रहा हूं.”

पीएम मोदी ने महिला सुरक्षा पर उत्तर प्रदेश में सीएम योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली सरकार की सराहना की. इतना ही नहीं पीएम ने सपा नेता मुलायम सिंह यादव की ‘लड़के तो लड़के ही रहेंगे’ वाली टिप्पणी पर कटाक्ष भी किया.

वाराणसी में महिला सम्मेलन में पीएम मोदी ने कहा, “चाहे मैं चुनाव प्रचार में कितना भी व्यस्त रहूं, मैं वाराणसी को लेकर हमेशा बहुत निश्चिंत रहता हूं, मुझे बिल्कुल भी चिंता नहीं होती क्योंकि आप हर चीज का ख्याल रखते हैं. इसलिए, मैं सबसे पहले कहूंगा कि इस गर्मी में अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखें. लोगों के घरों, गांवों और बूथों पर जाना है और इसलिए मेरी सलाह है कि आप खूब पानी पिएं और अपने साथ पानी भी लेकर जाएं.”

 

Exit mobile version