Vistaar NEWS

Lok Sabha Election 2024: जनता का विश्वास खो चुके राहुल-प्रियंका, खड़गे के छत्तीसगढ़ आने-जाने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा: सीएम साय

Chhattisgarh News

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और मल्लिकार्जुन खड़गे के छत्तीसगढ़ में हो रहे चुनावी दौरों पर प्रदेश के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने तंज कसा है. इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी और इसके नेता देश और छत्तीसगढ़ की जनता का विश्वास खो चुके हैं. ये कितना भी कोशिश क्यों न कर लें, कुछ भी कर लें, देश और छत्तीसगढ़ में कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से जुड़े फेक वीडियो मामले में खड़गे द्वारा इसे कांग्रेस की छवि को नुकसान पहुंचाने का भाजपाई प्रयास बताने पर सीएम ने कहा कि कांग्रेसी झूठ बोलने में बहुत माहिर हैं. अब वे गृहमंत्री अमित शाह के बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश कर रहे हैं. हमारी पार्टी और हमारे नेताओं की छवि को धूमिल करने का प्रयास कर रहे हैं. इसके लिए देश की जनता कांग्रेस को कभी माफ़ नहीं करेगी.

ये भी पढ़ें- “अब आपकी नींद खुली है…?” सुप्रीम कोर्ट ने उत्तराखंड आयुष विभाग को SC ने लगाई फटकार, लगा 1 लाख का जुर्माना

“कांग्रेस पार्टी आज मुद्दाविहीन हो गई है”

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने आगे कहा कि कांग्रेस पार्टी आज मुद्दाविहीन हो गई है. उनके पास जनता के पास जाकर कुछ बोलने को नहीं है. विष्णु देव साय का चुनावी अभियान जोर-शोर से जारी है. भरी गर्मी में मुख्यमंत्री रोजाना 3-3 जनसभाएं कर रहे हैं, भाजपा प्रत्याशियों के लिए मतदान की बात कर रहे हैं. सरगुजा के बलरामपुर, कोरबा के करतला और मुंगेली के रोहरा में आए जनकुम्भ के बीच कांग्रेस को आड़े हाथों लिया.

कांग्रेस द्वारा गृह मंत्री अमित शाह की वीडियो को तोड़-मरोड़ कर पेश किये जाने पर श्री साय कांग्रेस पार्टी पर जम कर भड़के। उन्होंने कांग्रेस को मुद्दाविहीन बताते हुए तरह-तरह के भ्रम फैलाने की बात कही और उसे बहुत बड़ी षड़यंत्रकारी पार्टी बताया.

Exit mobile version