Vistaar NEWS

Lok Sabha Election: बीजेपी ने कांग्रेस प्रत्याशियों का पोस्टर किया जारी, भ्रष्टाचार का लगाया आरोप

Chhattisgarh News

बीजेपी द्वारा जारी पोस्टर

Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव के मैदान में उतरी भाजपा ने कांग्रेस के उम्मीदवारों पर निशाना साधने के लिए पोस्टर वॉर शुरू किया है. भाजपा एक-एक लोकसभा के उम्मीदवारों को लेकर लगातार नए पोस्टर जारी कर रही है. अब बीजेपी ने कोयला घोटाला, दारू तस्करी को लेकर पोस्ट किया है. पोस्टर में कांग्रेस के रायपुर, बिलासपुर और जांजगीर के कांग्रेस प्रत्याशियों का एक्स-रे दिखाया है.

बीजेपी ने कोयला घोटाला, दारू तस्करी को लेकर जारी किया पोस्टर

बीजेपी ने भ्रष्टाचार को लेकर कांग्रेस पर साधा निशाना है, बीजेपी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट X पर एक पोस्टर जारी किया है, जिसमें बिलासपुर से कांग्रेस प्रत्याशी देवेंद्र यादव, रायपुर से विकास उपाध्याय और जांजगीर से शिव डहरिया का एक्स-रे दिखाया है. जिसमें कोयला घोटाला, दारू तस्करी को लेकर कांग्रेस पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है.

ये भी पढ़ें- ईडी-आईटी, पुलिस के डंडे और बुलडोज़र के दम पर चुनाव लड़ रही BJP, ये लोकतंत्र का अपमान – पूर्व विधायक शैलेश पांडेय

पहले भी बीजेपी ने जारी किया था पोस्टर

भाजपा ने सबसे पहले राजनांदगांव लोकसभा क्षेत्र को लेकर पोस्टर जारी किया था. इसमें ट्वीट करके कहा कि राजनांदगांव चाहिए या जिहादगांव फैसला आपका है. इसमें एक कार्टून पोस्ट किया गया था. जिसमें सांकेतिक रूप से पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, पूर्व मंत्री मोहम्मद अकबर, रायपुर नगर निगम के महापौर एजाज ढेबर को प्रदर्शित किया गया था.

दूसरे पोस्ट में जांजगीर-चांपा लोकसभा सीट को टारगेट किया गया था. इसमें शिव डहरिया का कार्टून लगाकर लिखा गया था कि आप अपनी जमीन को बचाना चाहते हैं तो सतर्क हो जाए. तीसरी पोस्ट में रायपुर लोकसभा पर टारगेट किया गया था. इसमें कांग्रेस प्रत्याशी विकास उपाध्याय के कार्टून के साथ यह लिखा गया कि “राजधानीवासी सावधान, इस विकास के साथ विनाश आता है”.

Exit mobile version