Vistaar NEWS

Lok Sabha Election: सीएम विष्णु देव साय ने कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- हार की हताशा से आंय-बांय बोल रहे कांग्रेसी

Chhattisgarh News

सीएम विष्णु देव साय

Lok Sabha Election: छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव के दूसरे और तीसरे चरण का मतदान होना है. इसे लेकर प्रदेश में जमकर सियासत हो रही है. नेता एक-दूसरे पर जमकर बयानबाजी कर रहे है. वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह सहित शीर्ष भाजपा नेताओं के छत्तीसगढ़ में हो रहे लगातार चुनावी प्रवास पर कांग्रेस द्वारा इसे भाजपा के हार का डर बताने वाले बयान पर मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, कांग्रेस को अपनी हार स्पष्ट दिख रही है इसलिए वो कुछ भी आंय-बांय बोल रही है.

कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नहीं है – सीएम विष्णुदेव साय

पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए सीएम विष्णु देव साय ने कहा कि कांग्रेस ने 2018 के विधानसभा चुनाव में 36 बड़े-बड़े वादे किये, लेकिन पूरा एक भी नहीं किया. पांच साल छत्तीसगढ़ की जनता को ठगने का काम किया. जिसका परिणाम था कि 2023 के चुनाव में कांग्रेस को सरकार से हाथ धोना पड़ा. अब उसके पास कहने के लिए कुछ नहीं है, कोई मुद्दा नहीं है.

ये भी पढ़ें- जनता की समस्या हल करने बिलासपुर विधायक अमर अग्रवाल हर महीने जनता से करते हैं डिजिटल ‘संवाद’

बीजेपी की स्थिति अच्छी

सीएम साय ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी छत्तीसगढ़ में बहुत अच्छी स्थिति में है. यहाँ के लोगों में मोदी जी के 10 साल के कार्यों और हमारी सरकार के 3 महीने के कार्यों पर पूरा विश्वास है, जनता उत्साहित है. मोदी के गारंटी के तहत माताओं-बहनों को महतारी वंदन योजना का दो किश्त भेज चुके हैं. किसानों को धान के दो वर्ष का बकाया बोनस और धान के अंतर की राशि 13,320 करोड़ रुपए दी जा चुकी है। श्रीरामलला दर्शन योजना की शुरुआत भी हो गई है. तेंदूपत्ता प्रति मानक बोरा 5500 रुपए में खरीदी का भी आदेश हो चुका है. जिसका लोगों में अच्छा असर है और जनता के आशीर्वाद से हम प्रदेश की पूरी 11 की 11 सीटें जितने जा रहे हैं.

Exit mobile version