Vistaar NEWS

Lok Sabha Election: डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने भूपेश बघेल के यूपी दौरे पर कसा तंज, बोले- जिस छवि के साथ वो जा रहे हैं, उसका नकरात्मक प्रभाव पड़ेगा

Chhattisgarh News

डिप्टी सीएम विजय शर्मा

Lok Sabha Election: छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के मतदान के बाद बीजेपी नेता अब उड़ीसा के दौरे पर जा रहे है. वहीं इसे लेकर डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने कहा कि बीजेपी के कार्यकर्ता विभिन्न प्रदेशों में पार्टी की सेवा लिए, पार्टी के अन्य कार्यकर्ताओं के सहयोग के लिए सब जाएंगे. वहीं आने वाले एक-दो दिनों में सभी की योजना बनाई जाएगी.

शहरी क्षेत्र में कम मतदान को लेकर की बात

लोकसभा चुनाव में शहरी क्षेत्र में हुए कम मतदान को लेकर विजय शर्मा ने कहा कि शहरी क्षेत्र में विधानसभा में भी आपको कम मतदान प्रतिशत दिखा, इसके दो कारण हो सकते हैं, पहले तो अभी हमारे मतदाता सूची के मदर रोल को फिर से बनाने की आवश्यकता है. शहरी क्षेत्र में बहुत सारे लोगों का आना, मतदाता सूची में नाम जुड़ना और उनका वापस जाना हो जाता है, मतदाता सूची से नाम नहीं कटा होता है. इसलिए कुल मिलाकर मतदान कम दिखता है.

दूसरा कारण गांव में मतदान उत्सव के जैसा होता है. सब लोग मिलकर इस काम को करते हैं, छत्तीसगढ़ का मतदान आशा के अनुरूप हुआ है, मोदी जी को वोट देने के लिए माता-बहनों ने आगे आकर के मतदान किया है, छत्तीसगढ़ में 11 की 11 सीट बीजेपी जीतेगी. पिछली बार से वोटिंग प्रतिशत बढ़ा है. पूरे छत्तीसगढ़ का एवरेज मतदान 70% से अधिक है.

ये भी पढ़ें- तीन चरणों की वोटिंग के बाद CM विष्णुदेव साय का बड़ा दावा, बोले- हम सभी 11 सीटें जीत रहे, कांग्रेस की हालत खराब

भूपेश बघेल का यूपी दौरा बीजेपी के लिए शगुन – विजय शर्मा

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के अन्य राज्यों के दौरे पर डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने तंज कसते हुए कहा कि पिछली बार भी यूपी में का बा चला था. भूपेश बघेल जी गए थे, तो यूपी में दो बा हुआ था. इस बार भी यदि यूपी जा रहे हैं, तो भाजपा के लिए शगुन होने वाला है,  वो जिस छवि के साथ जा रहे हैं, उसका नकारात्मक प्रभाव पड़ेगा.

NDA 400 सीटें जीतने वाली है

मतदान के बाद बीजेपी के 400 पार के दावे पर विजय शर्मा ने कहा कि 300 सीटों में मतदान के आधार पर बड़ी संख्या में सीटें बीजेपी के पक्ष में आने वाली है. दूसरे चरण के मतदान के बाद लगभग 100 सीट बीजेपी के पक्ष में आएंगे, कल पार्टी कार्यालय में सर्वे किया गया. अच्छी संख्या के साथ बीजेपी-एनडीए 400 पार जाने वाली है.

Exit mobile version