Vistaar NEWS

Lok Sabha Election: जेपी नड्डा ने सूरजपुर की चुनावी सभा में विपक्ष को घेरा, बोले- कांग्रेस राम के नाम पर राजनीति करती है

BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (फोटो- सोशल मीडिया)

Lok Sabha Election: सरगुजा लोकसभा क्षेत्र के सूरजपुर में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने चुनावी सभा को सम्बोधित किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला और कहा कि कांग्रेस के लिए राम राजनीति का विषय है, लेकिन हमारे लिए आस्था का है.

पहले धर्म और जाति के नाम पर होती थी राजनीति- जेपी नड्डा

उन्होंने कहा कि 10 साल पहले यूपीए की सरकार थी तो लोग कहते थे कुछ नहीं बदलेगा, लेकिन यह चुनाव मोदी के नेतृत्व में विकसित भारत बनाने का है.  इतना ही नहीं 10 साल पहले वोट बैंक की राजनीति धर्म और जाति के आधार पर होती थी, समाज को तोड़ने की राजनीति होती थी लेकिन मोदी ने राजनीति का ढर्रा बदल दिया है, अब देश को आगे बढ़ाने की राजनीति चल रही है.

मोदी सरकार ने आदिवासियों के विकास के लिए काम किया

जेपी नड्डा ने कहा कि आदिवासियों के नाम पर पहले सिर्फ राजनीति होती थी, लेकिन अब आदिवासी समाज की तरक्की हो रही है. भारत की राष्ट्रपति आदिवासी समाज से द्रौपदी मुर्मू हैं. मोदी सरकार ने आदिवासियों के विकास के लिए बजट तीन गुना बढ़ा दिया है. जंगलों में होने वाले 90 प्रकार के उत्पाद खरीदे जा रहें हैं. मोदी ने घर-घर शौचालय बनाने का काम किया. सरगुजा इलाका नक्सलवाद से ग्रसित था लेकिन अब नक्सलवाद खत्म हो रहा है, अब घोटाला नहीं हो रहा है. देश 10 साल में बहुत आगे निकल गया, देश की अर्थव्यवस्था जो 11वें स्थान पर था, अब वह पांचवे स्थान पर है, मोदी सरकार बनी तो अर्थव्यवस्था तीसरे स्थान पर होगी.

ये भी पढ़ें- अम्बिकापुर के शख्स ने मैरिज हॉल में सुविधा नहीं देने पर कोर्ट में दी अर्जी, अदालत ने 2 लाख हर्जाना देने का दिया आदेश

कांग्रेस भ्रष्टाचारी और परिवारवादियों का टोला है

कांग्रेस पर नड्डा ने निशाना साधा और कहा कि कांग्रेस परिवार वादियों का टोला है. भ्रष्टाचारियो का टोला है. कांग्रेस भ्रष्टाचार करने वालो का गठबंधन है, पनडूबी, चावल, टू जी, कामन वेल्थ घोटाला कांग्रेस सरकार में किया गया. लालू यादव ने चारा घोटाला किया, राहुल गांधी और राहुल गांधी बेल पर हैं. गठबंधन के सभी भ्रष्ट नेता बेल और जेल के बीच में हैं. भाजपा ने साधारण परिवार से आए व्यक्ति को प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री बनाती है, यहां कांग्रेस और दूसरी पार्टियों जैसा गठबंधन नहीं है. कांग्रेस देश का पहला हक मुसलमानो को देना चाहती है. वे मुसलमानो को आरक्षण देना चाहते हैं. कांग्रेस धर्म के आधार पर आरक्षण देना चाहती है, आदिवासियो के आरक्षण से मुसलमानो को आरक्षण देने की साजिश रच रहें हैं.

राहुल गांधी राम और सनातन विरोधी है

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी सनातन और राम विरोधी हैं, वे राम को काल्पनिक बताते हुए कोर्ट को जानकारी देते थे. राम हमारे लिए आस्था का विषय हैं, चुनाव का नहीं, लेकिन कांग्रेस राम के नाम पर राजनीति करती है, लेकिन हमारी सरकार में राम मंदिर बनाया है.

बता दें कि कार्यक्रम में मौजूद मुख्यमंत्री ने कहा कि इस चुनाव में कांग्रेस के पास अब कोई मुद्दा नहीं है, सभी योजना चलते रहेंगे, आरक्षण बंद नहीं होगा. कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ में पांच साल सिर्फ भ्रष्टाचार किया और भ्रष्ट अफसर जेल गए.

Exit mobile version