Vistaar NEWS

Lok Sabha Election: जेपी नड्डा ने लोरमी में की चुनावी जनसभा, बोले- कांग्रेस पार्टी हमेशा राम और सनातन विरोधी रहेगी

Chhattisgarh News

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा(फाइल फोटो)

Lok Sabha Election: छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव के दूसरे और तीसरे चरण का मतदान होना है, जिसे लेकर सभी पार्टियों के बड़े नेता यहां पहुंच रहे है. वहीं आज भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा ने बिलासपुर लोकसभा के लोरमी में बीजेपी प्रत्याशी तोखन साहू के पक्ष में जनसभा को संबोधित किया. जहां उन्होंने कांग्रेस और INDI अलायंस पर जमकर निशाना साधा है, उन्होंने कहा कि ये अलायंस या तो जेल में हैं, या फिर बेल पर है. और ये भी कहा कि कांग्रेस राम और सनातन विरोधी है.

कांग्रेस पार्टी सदा राम विरोधी और सनातन विरोधी रही

जेपी नड्‌डा ने कहा कि, कांग्रेस पार्टी सदा राम विरोधी और सनातन विरोधी रही है. कांग्रेस ने राम मंदिर के उद्घाटन के निमंत्रण को ठुकरा दिया. इनका साथी स्टालिन सनातन धर्म को डेंगू कहता है, एड्स कहता है और कांग्रेस पार्टी बिल्कुल चुप रहती है. उन्होंने आरोप लगाया कि, कांग्रेस को देश विरोधी ताकतों को समर्थन देने में मजा आता है. नासिर हुसैन के राज्यसभा सदस्य बनने पर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाते हैं. बाटला एनकाउंटर में आतंकवादियों मारे जाने पर सोनिया गांधी आंसू बहाती हैं. कांग्रेस पार्टी राम विरोधी, देश विरोधी है. इंडिया अलायंस परिवार बचाओ पार्टी, भ्रष्टाचार बचाओ पार्टी है. इन्होंने 2जी घोटाला किया, अगस्ता घोटाला, घोटाला करने में ना अंतरिक्ष छोड़ा, ना आसमान छोड़ा ना धरती छोड़ी और ना पाताल छोड़ा.

इंडी गठबंधन पर कसा तंज

जेपी नड्‌डा ने इंडी गठबंधन जमकर निशाना साधा है, उन्होंने कहा कि राहुल गांधी, सोनिया गांधी, चिदंबरम, लालू यादव, तेजस्वी यादव, ममता के मंत्री, टीएमके के नेता बेल पर हैं. अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया जेल में हैं. ये अलायंस या तो जेल पर हैं या फिर बेल पर है. वहीं बीजेपी प्रत्याशी को लेकर कहा कि साथ ही कहा कि तोखन साहू को आपका समर्थन मिलेगा न, उन्हें जिताना है. आपकी बार मोदी सरकार, फिर एक बार मोदी सरकार.

ये भी पढ़ें- “नक्सली सरेंडर कर दो वरना…”, छत्तीसगढ़ में Amit Shah की दहाड़

भूपेश बघेल पर साधा निशाना

जेपी नड्‌डा ने कहा कि भाजपा सरकार ने किसानों को बोनस का भुगतान किया. आरोप लगाया कि बघेल के जमाने में जो कुछ आए बस पॉकेट में डालो. कांग्रेस की सरकार ने सिर्फ भ्रष्टाचार किया. बघेल सरकार ने आपको लूटा है. उन्होंने कहा कि 70 लाख 24 हजार बहनों को प्रदेश में महतारी वंदन योजना में दो किस्त मिल चुकी है. तीसरी किस्त देने की तैयारी चल रही है.

23-24 अप्रैल को पीएम मोदी का होगा दौरा

इनके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी 23 और 24 अप्रैल को छत्तीसगढ़ दौरे पर रहेंगे. यहां वे 21 घंटे गुजारेंगे. पीएम मोदी राजभवन में ही रात ठहरेंगे. यह पहला मौका होगा जब कोई प्रधानमंत्री छत्तीसगढ़ के राजभवन में रुकेंगे.

Exit mobile version