Vistaar NEWS

Lok Sabha Election: पीएम मोदी के दौरे पर पीसीसी चीफ दीपक बैज ने कसा तंज, बोले- सिर्फ़ चुनाव में प्रचार करने छत्तीसगढ़ आते हैं

Chhattisgarh news

छत्तीसगढ़ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज

Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव को लेकर आज पीएम मोदी छत्तीसगढ़ के दो दिवसीय दौरे पर आ रहे है. जिसे लेकर प्रदेश में खूब सियासत भी हो रही है. वहीं कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज ने भी पीएम मोदी के दौरे पर तंज कसा है, उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री छत्तीसगढ़ सिर्फ़ चुनाव के दौरान प्रचार करने आते है.

सिर्फ़ चुनाव में प्रचार करने छत्तीसगढ़ आते है पीएम – दीपक बैज

पीसीसी चीफ दीपक बैज ने पीएम के दौरे पर कहा कि- प्रधानमंत्री को दूर से नमस्कार पर है, प्रधानमंत्री छत्तीसगढ़ सिर्फ़ चुनाव के दौरान प्रचार करने आते है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री से कुछ सवाल पूछने है, पिछली बार प्रधानमंत्री और बीजेपी ने पुलवामा हमले को लेकर वोट माँगा था, अब उनके ही सहयोगी ने सवाल खड़े किए है, प्रधानमंत्री चाहते थे कि यह घटना हो इस लिये एयरक्राफ्ट नहीं दिया, सत्यपाल मलिक के सवालों का जवाब मोदी जी को आज छत्तीसगढ़ में देना चाहिए.

ये ट्रेनें नहीं चला सकते, देश क्या चलाएंगे?

ट्रेनों के रद्द होने पर पीसीसी चीफ दीपक बैज ने कहा कि बीजेपी के होर्डिंग में देखेंगे, कभी चाँद का, कभी पताल का, कभी मेट्रो ट्रेनों का, तो कभी सेना के होर्डिंग लगे होते है, ये वोट लेने का अच्छा तरीक़ा है. यह बुलेट ट्रेन लाने की बात करते है, पहले जो चल रहा है, उसे समय से चला लें. ये ट्रेनें नहीं चला सकते, ये देश क्या चलायेंगे.

ये भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ के हेमचंद मांझी को मिला पद्मश्री पुरस्कार, 5 दशकों से पारंपरिक आयुष चिकित्सा से कर रहे इलाज

भूपेश बघेल को दागी नेता कहे जाने पर दी प्रतिक्रिया

पूर्व मुख्यमंत्री और राजनांदगांव से कांग्रेस प्रत्याशी भूपेश बघेल को दागी नेता कहे जाने पर दीपक बैज ने कहा कि- राजनांदगांव सीट कांग्रेस जीत रही है, मैं राजनांदगांव गया था, मैंने जानता का रुझान देखा है. बीजेपी सिर्फ़ जानता को गुमराह कर रही है, हम सभी सीटों पर मज़बूती से चुनाव लड़ रहे है, इस लिए बीजेपी डरी हुई है.

Exit mobile version