Vistaar NEWS

Lok Sabha Election: मिशन साउथ पर पीएम मोदी, चेन्नई में किया रोड शो, साथ दिखे अन्नामलाई और तमिलिसाई

पीएम मोदी ने चेन्नई में किया रोड शो

Lok Sabha Election: देश में 18वीं लोकसभा के लिए चुनाव 19 अप्रैल से शुरू होंगे. तमाम राजनीतिक दल जोरों-शोरों से चुनाव की तैयारियों में जुटे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार रोड शो और चुनावी जनसभाएं कर रहे हैं. इसी क्रम में मंगलवार को पीएम मोदी ने तमिलनाडु के चेन्नई में रोड शो किया.

रोड शो के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ भाजपा प्रदेशाध्यक्ष के. अन्नामलाई और दक्षिण चेन्नई से पार्टी की उम्मीदवार तमिलिसाई सुंदरराजन भी मौजूद रहीं. बता दें कि भाजपा ने कोयंबटूर से के. अन्नामलाई को उम्मीदवार बनाया है. राजनीतिक विश्लेषकों की मानें तो अन्नामलाई के नेतृत्व में भाजपा को तमिलनाडु में बड़ी सफलता मिल सकती है. वहीं, बीते दिनों प्रसिद्ध राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने भी कहा था कि तमिलनाडु में भाजपा का मत प्रतिशत दोहरे अंक में पहुंच सकता है.

चेन्नई सेंट्रल से सेल्वम को टिकट

भाजपा ने कोयंबटूर से के. अन्नामलाई, कृष्णागिरी से सी. नरसिम्हन, पेरम्बलूर से टी. आर. परिवेन्धर, दक्षिण चेन्नई से तमिलिसाई सौंदर्यराजन, चेन्नई सेंट्रल से विनोज पी. सेल्वम, वेल्लोर से ए. सी. शनमुगम, तिरुवल्लुर (एससी) से पॉन.वी.बालगनपति, चेन्नई नॉर्थ से आर.सी पॉल कनगराज, तिरुवन्नामलाई से ए. अश्वथमन, नमक्कल से केपी रामालिंगम, तिरुप्पुर से ए.पी.मुरुगनंदम, पोल्लची से के. वसंतराजन, करूर से वी.वी. सेंथिलनाथन, चिदंबरम (एससी) से पी. कार्तिययिनी, नागपत्तिनम (एससी) से एसजीएम रमेश, थंजुवर से एम. मुरुगनंदनम, शिवगंगा से डॉ. देवनाथन यादव, मदुरै से प्रोफेसर रामा श्रीनिवासन, विरुधुनगर से राधिका सरथकुमार और तेनकासी (एससी) से बी.जॉन पांडियन को उम्मीदवार बनाया है.

तमिलनाडु में कब डाले जाएंगे वोट?

देश में सात चरणों (19 अप्रैल, 26 अप्रैल, 7 मई, 13 मई, 20 मई, 25 मई और 1 जून) में मतदान होंगे. वहीं, तमिलनाडु की सभी 39 लोकसभा सीटों पर पहले चरण में 19 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे. जबकि मतगणना 4 जून को होगी.

Exit mobile version