Vistaar NEWS

Lok Sabha Election: ‘यूपी छोड़कर भाग गए राहुल-प्रियंका’, कांग्रेस पर बरसे गृह मंत्री अमित शाह, फेक वीडियो को लेकर कही ये बात

कांग्रेस पर बरसे गृह मंत्री अमित शाह

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण (7 मई) में देश की 95 सीटों पर वोट डाले जाएंगे. इससे पहले राजनीतिक दलों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा नेता अमित शाह ने मंगलवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि जब से राहुल गांधी ने कांग्रेस की कमान संभाली है तब से वह राजनीति के स्तर को नीचे ले जाने का काम कर रहे हैं.

अमित शाह ने फेक वीडियो पर कही ये बात

भाजपा नेता अमित शाह ने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को आड़े हाथों लिया है. उन्होंने कहा कि ये लोग यूपी छोड़कर भाग गए हैं. वहीं, आरक्षण से जुड़े फेक वीडियो को लेकर शाह ने कहा, “विपक्ष की हताशा और निराशा इस स्तर पर पहुंच गई है कि उन्होंने मेरा और कुछ भाजपा नेताओं का फेक वीडियो बनाकर सार्वजनिक किया है. उनके मुख्यमंत्री, प्रदेश अध्यक्ष आदि ने भी इस फेक वीडियो फॉरवर्ड करने का काम किया है. सौभाग्य से मैंने जो बोला था, उसका भी रिकॉर्डिंग हुआ था. वो रिकॉर्ड हमने सबके सामने रखा, जिससे सब स्पष्ट हो गया और आज कांग्रेस के प्रमुख नेता आपराधिक मामला का सामना कर रहे हैं.”

ये भी पढ़ेंः अमित शाह के एडिटेड वीडियो को लेकर एक्शन में दिल्ली पुलिस, तेलंगाना के CM रेवंत रेड्डी को भेजा समन

उन्होंने आगे कहा, “यह कृत्य उनकी हताशा एवं निराशा का परिचायक है. जब से राहुल गांधी ने कांग्रेस की कमान संभाली है तब से वह राजनीति के स्तर को नए निचले स्तर पर ले जाने का काम कर रहे हैं… मेरा मानना ​​है कि फर्जी वीडियो प्रसारित कर जनता का समर्थन हासिल करने का प्रयास निंदनीय है और भारतीय राजनीति में ऐसा किसी भी बड़े नेता द्वारा कभी नहीं किया जाना चाहिए.”

क्या है विवाद?

दरअसल, कांग्रेस नेताओं ने अमित शाह का एक एडिटेड वीडियो शेयर किया था. जिसको लेकर दावा किया गया कि शाह ओबीसी, एससी और एसटी वर्ग के आरक्षण को खत्म करने की बात कह रहे हैं. हालांकि सच्चाई यह निकली कि भाजपा नेता ने कर्नाटक में मुस्लिमों को दिए गए आरक्षण को खत्म करने की बात कही थी.

Exit mobile version