Vistaar NEWS

Lok Sabha Election: छत्‍तीसगढ़ में 7 लोकसभा सीटों पर मतदान जारी, मतदाताओं में दिखा उत्साह

Chhattisgarh News

वोट डालने बड़ी संख्या में पहुंचे मतदाता

Lok Sabha Election: तीसरे चरण में आज छत्‍तीसगढ़ की 7 लोकसभा सीटों पर मतदान हो रहा है. कई दिग्गजों के बीच तीसरे चरण का महामुकाबला है, जिसमें प्रदेश के 1.39 करोड़ वोटर्स उम्‍मीदवारों के भाग्‍य का फैसला करेंगे. वहीं चुनाव को लेकर मतदाताओं में उत्साह दिख रहा है.

इन सात सीटों पर आज मतदान

तीसरे चरण में रायपुर, दुर्ग, बिलासपुर, कोरबा, रायगढ़, जांजगीर-चांपा और सरगुजा में भाजपा-कांग्रेस के दिग्गजों के बीच टक्कर देखने को मिलेगी. मतदान का समय सुबह सात बजे से शाम छह बजे तक निर्धारित किया गया है. तीसरे चरण का अब मतदान शुरू हो चुका है.

ये भी पढ़ें- बिलासपुर चुनाव ड्यूटी करने आए पुलिसकर्मी स्ट्रॉन्ग रूम के बाहर खेलने गए जुआ, दो आरक्षक निलंबित

मतदाताओं में दिखा उत्साह

लोकसभा चुनाव को लेकर मतदाताओं में उत्साह देखने को मिल रहा है, लोग बड़ी संख्या में मतदान केंद्र पहुँच रहे है. वहीं बता दें कि दुर्ग लोकसभा सीट के पोटिया कला मतदान केंद्र पर लोगों की भीड़ उमड़ी है, बड़ी संख्या में महिलाएं मतदान केंद्र पर पहुंची है. मतदान केंद्र पर लंबी लाइन लगी हुई है. इसके बाद भी लोग चुनाव में भाग लेने मतदान केंद्र पहुंच रहे है.

रीना बाबा साहब कंगाले ने डाला वोट

छत्तीसगढ़ की मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी रीना बाबा साहब कंगाले ने धरमपुरा मतदान केंद्र में वोट डाला. वोटिंग शुरू होने से पहले पहुंचने के बावजूद भी उन्होंने अपनी बारी का इंतजार किया फिर जाकर वोट डाला.

 

Exit mobile version