Vistaar NEWS

Lok Sabha Election: ‘लोकतंत्र में मतदान सामान्य दान नहीं’, वोट डालने के बाद बोले PM मोदी, कहा- दान की भावना से लोग अधिक से अधिक मतदान करें

पीएम मोदी

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के लिए तीसरे चरण का मतदान जारी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी अपने मताधिकार का प्रयोग किया. उन्होंने गुजरात की राजधानी अहमदाबाद के निशान हायर सेकेंडरी स्कूल में बने पोलिंग बूथ पर मतदान किया. वोट डालने के बाद पीएम मोदी ने कहा कि हमारे देश में ‘दान’ का बहुत महत्व है और उसी भावना से देशवासियों को ज्यादा से ज्यादा वोट करना चाहिए.

पीएम मोदी ने कहा, “आज तीसरे चरण का मतदान है. मैं देशवासियों को विशेष रूप से आग्रह करूंगा कि लोकतंत्र में मतदान सामान्य दान नहीं हैं. हमारे देश में दान का बहुत महत्व है और उसी भावना से देशवासी ज्यादा से ज्यादा मतदान करें.” उन्होंने आगे कहा, “चुनाव अभियान अभी करीब तीन हफ्ते तक और चलेगा. मैं हमेशा यहां गुजरात में अपना वोट डालता हूं. अमित शाह यहां से भाजपा उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ रहे हैं. मैं कल रात ही आंध्र प्रदेश से यहां आया हूं और मुझे (आज) मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र और तेलंगाना जाना है.”

Exit mobile version