Vistaar NEWS

MP News: भाजपा प्रत्याशी ज्ञानेश्वर पाटिल के नामांकन के लिए खंडवा पहुंचे CM मोहन यादव, बोले- ‘पूरा प्रदेश मोदी मय, सभी सीटों पर भाजपा जीत रही’

gyaneshwar patil file nomination with cm

भाजपा प्रत्याशी ज्ञानेश्वर पाटिल के नामांकन के लिए CM मोहन यादव, खंडवा पहुंचे.

Lok Sabha Election 2024: खंडवा  लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी ज्ञानेश्वर पाटिल ने 20 अप्रेल शनिवार नामांकन दाखिल कर दिया. नामांकन के दौरान उनके साथ प्रदेश के सीएम डॉ. मोहन यादव, उपमुख्यमंत्री जगदीश देवड़ा सहित कई नेता मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें: पहले चरण की 6 सीटों में 4 पर जीत के दावे वाले जीतू पटवारी के बयान पर नरोत्तम मिश्रा ने किया पलटवार

प्रदेश की पूरी 29 सीटों पर जीत का दावा

मुख्यमंत्री डॉ, मोहन यादव ने भाजपा प्रत्याशी ज्ञानेश्वर पाटिल का नामांकन दाखिल कराने के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि, मैं आज खंडवा में अपने प्रत्याशी ज्ञानेश्वर पाटिल के पक्ष में नामांकन दाखिल करने आया हू. यहां जनता का भाजपा के प्रति अच्छा वोट बैंक है, हमारे साथ उपमुख्यमंत्री जगदीश देवड़ा प्रत्याशी ज्ञानेश्वर पाटिल हम सब ने मिलकर फॉर्म जमा किया है. हमे उम्मीद है जनता का आशीर्वाद प्रधानमंत्री मोदी जी को देशभर में मिल रहा है. पूरा देश और प्रदेश मोदीमय हो गया है. पहले चरण के मतदान का जो रुझान दिखा है वह गजब का है, भाजपा के टेबल पर भीड़ उमड़ी है, पूरा प्रदेश भाजपामय हो चुका है. प्रदेश की पूरी 29 सीटों पर भाजपा जीत रही है.

CM ने किया रोड शो

भाजपा प्रत्याशी ज्ञानेश्वर पाटिल के नामाकंन के बाद मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री रोड शो में शामिल हुए. रोड शो के दौरान सड़क के चारो तरफ बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ दिखाई दे रही थी. सीएम ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि खंडवा की जनता की यही पुकार फिर एक बार मोदी सरकार, लोक-संस्कृति से समृद्ध निमाड़ की पावन धरा पर आज जनता-जनार्दन के चेहरों पर प्रसन्नता के रंग देखकर आनंद की अनुभूति हुई. चेहरों पर ये प्रसन्नता और आंखों में चमक, सपनों और उम्मीदों के पूर्ण होने की वजह से है. ये मुस्कुराते चेहरे संतोष देते हैं कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में मध्यप्रदेश की डबल इंजन सरकार ने प्रदेश के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ी है. मैं आप सबको विश्वास दिलाता हूं कि विकास की ये यात्रा आगे भी निर्बाध रूप से जारी रहेगी; हम मध्यप्रदेश का स्वर्णिम अध्याय निरंतर लिखते रहेंगे. आज खंडवा में बीजेपी के प्रत्याशी ज्ञानेश्वर पाटिल की नामांकन रैली में सहभागिता की. अपने प्रेम, विश्वास एवं आशीर्वाद की वर्षा से मुझे सराबोर करने के लिए खंडवा की जनता का हृदय से आभार. आपके आशीर्वाद से हम मध्यप्रदेश की सभी 29 सीटों पर प्रचंड बहुमत से विजय प्राप्त करेंगे.

बता दें कि, आज खंडवा लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी ज्ञानेश्वर पाटिल ने मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री के साथ अपना नामांकन जमा करा है. इसके बाद सूरजकुंड ग्राउंड पर मुख्यमंत्री जनसभा को संबोधित कर रहे हैं..

Exit mobile version