Vistaar NEWS

MP News: राहुल गांधी की बिगड़ी तबीयत, टाला सतना का दौरा, अब कांग्रेस अध्यक्ष पहुंचेंगे

Lok Sabha Election, Rahul Gandhi

कांग्रेस नेता राहुल गांधी

MP News: मध्य प्रदेश की छह लोकसभा सीटों पर शुक्रवार, 26 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे. इनमें सतना, टीकमगढ़, दमोह, खजुराहो, होशंगाबाद और रीवा शामिल हैं. तमाम सियासी दल जोरों-जोरों से चुनाव की तैयारियों में जुटे हैं. इस कड़ी में राहुल गांधी रविवार (21 अप्रैल) को सतना में कांग्रेस की एक सभा में शिरकत करने वाले थे. लेकिन ऐन मौके पर उनकी तबीयत बिगड़ गई. जिस कारण उन्होंने अपना सतना का दौरा टाल दिया है. अब राहुल गांधी की जगह कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे प्रचार का जिम्मा संभालेंगे.

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष ने दी जानकारी

मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कहा कि राहुल गांधी अस्वस्थ होने के कारण आज सतना नहीं आ पा रहे हैं. उन्होंने सोशल मीडिया मंच X पर लिखा- “जननायक आदरणीय राहुल गांधी जी अस्वस्थ होने के कारण आज सतना नहीं आ पा रहे हैं. ऐसी स्थिति में उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष और हमारे वरिष्ठ नेता आदरणीय खड़गे जी से सतना जाने के लिए अनुरोध किया. मध्यप्रदेश की जनता के प्रति गहरा सम्मान भाव रखने वाले मल्लिकार्जुन खड़गे जी ने तुरंत सतना में कांग्रेस के लोकप्रिय लोकसभा प्रत्याशी सिद्धार्थ कुशवाहा जी के समर्थन में होने वाली सभा में अपनी उपस्थिति सुनिश्चित कर ली. दोनों नेताओं की सहृदयता को प्रणाम. मध्य प्रदेश आए राहुल जी शीघ्र ही नए कार्यक्रमों के माध्यम से प्रदेश की जनता से रूबरू होंगे.”

ये भी पढ़ेंः BJP ने बनाया शानदार प्लान, 1 हजार सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स पहुंचाएंगे वोटर्स तक मैसेज

भाजपा ने गणेश सिंह को बनाया उम्मीदवार

सतना लोकसभा सीट पर भाजपा ने फिर से गणेश सिंह को उम्मीदवार बनाया है. वहीं, कांग्रेस ने सिद्धार्थ कुशवाहा को टिकट दिया है. बता दें कि 2019, 2014, 2009 और 2004 के लोकसभा चुनाव में यहां से गणेश सिंह ने जीत दर्ज की थी.

Exit mobile version