Vistaar NEWS

‘कांग्रेस वहां भी नहीं लड़ पा रही जहां इनका 10 जनपथ का दरबार’, दिल्ली में PM Modi का बड़ा हमला

पीएम मोदी, PM Modi, Lok Sabha Election

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

Lok Sabha Election 2024: देश में लोकसभा चुनाव का दौर जारी है. इस बीच भारतीय जनता पार्टी के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(PM Modi) ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं. इसी क्रम में वह शनिवार को दिल्ली पहुंचे. उन्होंने उत्तर पूर्वी दिल्ली में विशाल जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने आम आदमी पार्टी, कांग्रेस और INDI अलायंस पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि 2024 का यह चुनाव देश की अर्थव्यवस्था को उन ताकतों से बचाने के लिए है, जो अपनी आर्थिक नीतियों से भारत को दिवालिया कर देना चाहती हैं.

मुझे पता नहीं था एक दिन लाल किले पर तिरंगा फहराऊंगा- PM Modi

उत्तर पूर्वी दिल्ली के करतार नगर में पीएम मोदी ने कहा, ‘2024 का यह चुनाव, गरीब और मध्यम वर्ग को उन ताकतों से बचाने के लिए है, जो उनकी संपत्ति छीन लेना चाहते हैं. उस परंपरा और सोच को हराने के लिए है, जिसने वर्षों तक भाई-भतीजावाद, परिवारवाद के चलते भारत के युवाओं का भविष्य बर्बाद कर दिया है और उन ताकतों को परास्त करने के लिए है, जो भारत को कमजोर करना चाहती हैं. मुझे भी पता नहीं था कि एक दिन लाल किले पर तिरंगा फहराऊंगा. आजादी के बाद देश के जवान नेशनल वार मेमोरियल की मांग करते रहे. देश का दुर्भाग्य देखिए, जब तक मोदी नहीं आया, देश की सरकारों को देश के वीर जवानों के सम्मान में वार मेमोरियल बनाने का महत्व समझ नहीं आया. देश में लोगों की रक्षा करते-करते करीब 35 हजार पुलिस के जवान शहीद हुए हैं. पुलिस मेमोरियल के लिए देश के पुलिस जवानों को 70 साल इंतजार करना पड़ा. मोदी आया तब बना.

यह भी पढ़ें: Swati Maliwal Case: दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट से बिभव कुमार को तगड़ा झटका, अंतरिम जमानत की याचिका खारिज

मौका परस्त गठबंधन ने पहले रास्ते रोके, फिर दंगे कराए- PM Modi

पीएम मोदी ने कहा, ‘कांग्रेस की 4 पीढ़ियों ने दिल्ली पर राज किया, लेकिन आज इनमें दिल्ली की 4 सीट पर लड़ने की ताकत नहीं रही. कांग्रेस वहां भी नहीं लड़ पा रही है, जहां इनका 10 जनपथ का दरबार है. यह मौका परस्त गठबंधन तुष्टिकरण के लिए देश में हिंसा भी फैला सकता. जब सीएए कानून आया था, तब इन्होंने महीनों के लिए दिल्ली को बंधक बना दिया था. पहले रास्ते रोके, फिर दंगे कराए, लेकिन आज इनके झूठ का पर्दाफाश हो चुका हैं. दिल्ली में वर्षों से रह रहे शरणार्थियों को नागरिकता मिल रही है.

Exit mobile version