Vistaar NEWS

Lok Sabha Election: अगर सरकार बनी तो क्या होगा 80 दिनों का प्लान! राहुल गांधी बोले- युवाओं को देंगे 30 लाख नौकरियां

rahul gandhi, Lok Sabha Election

कांग्रेस नेता राहुल गांधी

Lok Sabha Election 2024: देश में लोकसभा के लिए तीसरे चरणों का मतदान हो चुका है. बाकी के 4 चरणों के लिए अभी वोटिंग होनी बाकी है. इस बीच राजनीतिक दल जनता को रिझाने के लिए तरह-तरह के वादे भी कर रहे हैं. इसी क्रम में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी(Rahul Gandhi) ने देश के युवाओं से बड़ा वादा किया है. उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस की सरकार सत्ता में आती है तो देश में पहले 80 दिनों में 30 लाख सरकारी नौकरियां दी जाएंगी.

‘झूठे प्रचार से भटकना मत और अपने मुद्दों पर डटे रहना’

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘X’ पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक वीडियो शेयर कर इस बात की जानकारी दी. उन्होंने वीडियो पोस्ट करते हुए कि देश के युवाओं! 4 जून को INDIA की सरकार बनने जा रही है और हमारी गारंटी है कि 15 अगस्त तक हम 30 लाख रिक्त सरकारी पदों पर भर्ती का काम शुरू कर देंगे. झूठे प्रचार से भटकना मत और अपने मुद्दों पर डटे रहना. INDIA की सुनो, नफरत नहीं, नौकरी चुनो.

आपको अपना ध्यान नहीं भटकाना है- कांग्रेस नेता राहुल गांधी

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘X’ पर शेयर किए वीडियो में राहुल गांधी ने देश के युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि देश की शक्ति और देश के युवाओं! प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथ से चुनाव निकल रहा है. वह स्लिप कर रहे हैं और हिंदुस्तान के प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे. उन्होंने निर्णय ले लिया है कि अगले 4-5 दिन में आपके ध्यान को भटकाना है, कुछ न कुछ ड्रामा करना है. आपको अपना ध्यान नहीं भटकाना है. बेरोजगारी सबसे बड़ा मुद्दा है.’

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election: ‘राम मंदिर नहीं BJP पर लगेगा ताला’, अखिलेश यादव का बड़ा बयान, बोले- वैक्सीन बनाने वाली कंपनी से भी लिया पैसा

30 लाख युवाओं को भर्ती भरोसा स्कीम के तहत देंगे रोजगार

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आगे कहा कि प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने आपको कहा था कि 2 करोड़ युवाओं को रोजगार देंगे. उन्होंने झूठ बोला, नोटबंदी की, गलत जीएसटी लागू की और सारा का सारा काम अडानी जैसे लोगों के लिए किया. उन्होंने दावा किया कि 4 जून को INDIA गठबंधन की सरकार आने वाली है. इसके बाद 15 अगस्त तक भर्ती भरोसा स्कीम के तहत 30 लाख युवाओं को रोजगार देने का काम शुरू हो जाएगा.

Exit mobile version