Vistaar NEWS

Lok Sabha Election: ‘लाठी-डंडा लेकर रहें तैयार’, सपा प्रत्‍याशी के पोस्ट से मची हलचल, BJP ने बताया हार की बौखलाहट

Lok Sabha Election, Naresh Uttam Patel, Sadhvi Niranjan

सपा प्रत्‍याशी के पोस्ट से मची हलचल, BJP ने बताया हार की बौखलाहट

UP Lok Sabha Election 2024: देश में लोकसभा चुनाव 2024 के लिए मतदान खत्म हो चुके हैं और अब इंतजार है नतीजों का, जो मंगलवार, 4 जून को जारी होगा. इससे पहले ही सभी दल अपनी-अपनी जीत का दावा कर रहे हैं. इसे लेकर उत्तर प्रदेश में भी सियासत गरमा रही है. जहां एक तरफ समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव में लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर नतीजों के दिन मतगणना में धांधली होने की आशंका जताई. वहीं, दूसरी ओर फतेहपुर सीट से सपा प्रत्याशी नरेश उत्‍तम पटेल की ओर से कथिक तौर पर एक विवादित पोस्ट किया गया है. इस पोस्ट पर भारतीय जनता पार्टी ने भी पलटवार किया है. ‘विस्तार न्यूज’ इस वायरल पोस्‍ट की पुष्‍टि‍ नहीं करता है.

पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल, हरकत में आई पुलिस

दरअसल, सोमवार को सपा प्रत्याशी नरेश उत्‍तम पटेल की ओर से किया गया एक कथित पोस्‍ट अचानक सोशल मीडिया में वायरल होने लगा. पोस्ट पर कई लोगों ने कमेंट किया. वहीं पोस्‍ट को लेकर पुलिस भी हरकत में आ गई. इस पोस्‍ट में कथित तौर पर लिखा था कि लोग से EVM की निगरानी करने और धोखाधड़ी से निपटने के लिए लाठी-डंडा भी तैयार रखे. जानकारी के मुताबिक, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘फेसबुक’ पर की गई यह पोस्‍ट बाद में डिलीट कर दी गई. इसके बाद पोस्ट सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गई. केंद्रीय राज्‍य मंत्री और भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी नेता साध्‍वी निरंजन ने हमला बोला है.

यह भी पढ़ें: Kedar Jadhav Retirement: केदार जाधव ने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से लिया संन्यास, सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी जानकारी

ऐसे लोगों को मतगणना स्थल से दूर रखना चाहिए- BJP

सोशल मीडिया पर वायरल पोस्‍ट को लेकर BJP की ओर सपा पर हार की बौखलाहट में हमले की योजना बनाने का आरोप लगाया है. सोशल मीडिया पर वायरल पोस्‍ट को लेकर फतेहपुर से BJP प्रत्‍याशी और केंद्रीय राज्‍य मंत्री साध्‍वी निरंजन ने बड़ा हमला बोला. उन्होंने अपने आवास पर मीडिया से बात करते हुए बड़ा आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि मतदान के दिन उन पर होली सराय में हमला हुआ था. उन्‍होंने आगे कहा कि हो सकता है कि हार सुनिश्‍चित हो जाने से उसकी बौखलाहट में दोबारा हमले की योजना हो. प्रशासन को इन चीजों पर नजर रखनी चाहिए और ऐसे लोगों को मतगणना स्थल से दूर रखना चाहिए.

Exit mobile version