Vistaar NEWS

Lok Sabha Election: ‘राम मंदिर नहीं BJP पर लगेगा ताला’, अखिलेश यादव का बड़ा बयान, बोले- वैक्सीन बनाने वाली कंपनी से भी लिया पैसा

Lok Sabha Election, Akhilesh Yadav

सपा प्रमुख अखिलेश यादव

Lok Sabha Election 2024: देश में लोकसभा चुनाव का दौर जारी है. सियासी बयानबाजी भी तेज है. उत्तर प्रदेश में भी नेताओं के बीच वार-पलटवार का दौर जारी है. समाजवादी पार्टी(Samajwadi Party) प्रमुख अखिलेश यादव(Akhilesh Yadav) भी जमकर प्रचार कर रहे हैं. इसके लिए वह उत्तर प्रदेश के बहराइच पहुंचे. बहराइच में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने दावा किया है कि सपा प्रदेश की सभी सीटों में से 79 पर जीत रहे हैं. साथ ही उन्होंने अयोध्या राम मंदिर पर को लेकर भी भारतीय जनता पार्टी पर बड़ा निशाना साधा है.

Electoral Bond को लेकर अखिलेश यादव ने बोला हमला

गुरुवार को बहराइच में विपक्षी ‘INDIA’ ब्लॉक की ओर से चुनावी रैली का आयोजन किया गया. ‘INDIA’ ब्लॉक की रैली को सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव संबोधित करने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने सत्ता पक्ष पर जमकर निशाना साधा. रैली में अखिलेश यादव ने साफ तौर पर कहा कि उत्तर प्रदेश की 79 सीटों पर हम जीत रहे हैं, मात्र एक सीट पर लड़ाई है. वहीं BJP की ओर से दिए जा रहे 400 पार के नारे पर अखिलेश यादव ने कहा कि यह 400 हार होने जा रही है. इलेक्टॉरल बॉन्ड(Electoral Bond) को लेकर भी उन्होंने बड़ा बयान दिया. बता दें कि सपा की ओर से बहराइच लोकसभा सीट से पूर्व विधायक रमेश गौतम को टिकट दिया गया है.

यह भी पढ़ें: देश में घट रही हिंदुओं की आबादी, तेजी से बढ़ रही मुसलमानों की संख्या…रिपोर्ट पर मचा घमासान

प्रधान सांसद अपनों पर ही गुस्सा करने लगे हैं- अखिलेश यादव

इलेक्टॉरल बॉन्ड को लेकर हमला बोलते हुए सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने कहा कि जिन्होंने इलेक्टॉरल बॉन्ड में हजारों-करोड़ों रुपए खर्च किया और हद तो तब हो गयी, जब वैक्सीन बनाने वाली कंपनी से पैसा ले लिया. अखिलेश यादव ने तंज कसते हुए कहा कि अब देश के प्रधान सांसद अपनों पर ही गुस्सा करने लगे हैं. अब समझ लो जब अपने ही अपनों पर गुस्सा करने लगे तब स्थिति क्या पैदा होती है. मंच से बोलते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि एक तरफ वह लोग हैं जो संविधान को खत्म करना चाहते हैं, दूसरी तरफ समाजवादी पार्टी और गठबंधन के लोग संविधान को बचाने में और उसकी रक्षा करने में लगे हुए हैं.

Exit mobile version