Vistaar NEWS

Lok Sabha Election: ‘राम केवल भाजपा के नहीं’, कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री बोले- बिलासपुर में जीत रही है पार्टी

Chhattisgarh News

सुबोध हरितवाल, प्रदेश कांग्रेस महामंत्री

Lok Sabha Election: बिलासपुर लोकसभा सीट से बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही पार्टियां अपनी-अपनी जीत का दावा कर रहे हैं. वहीं चुनाव को लेकर बिलासपुर लोकसभा सीट के प्रभारी और कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री सुबोध हरितवाल ने कहा कि उनकी पार्टी लोकसभा चुनाव जीत रही है.

उन्होंने कहा कि देवेंद्र यादव इस सीट के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं, यदि वे बिलासपुर लोकसभा सीट से चुनाव जीतते हैं, तो कभी भी दुर्ग, भिलाई से चुनाव नहीं लड़ेंगे. उन्होंने बिलासपुर, दुर्ग जैसी सीट को कांग्रेस के लिए टफ बताने को लेकर पूर्व डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव पर कहा कि उन्होंने कुछ सोचकर ही बयान दिया होगा.

राम सिर्फ बीजेपी के नहीं है – सुबोध हरितवाल

विस्तार न्यूज़ ने कांग्रेस भवन में उनसे इस तरह के कई सवाल किए जिसका ही उन्होंने बेबाकी से जवाब दिया. राम मंदिर जैसे मसलों और दुर्ग के विधायक और बिलासपुर के कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी देवेंद्र यादव को बाहरी जैसे मुद्दों पर भी उन्होंने खुलकर बात की. राम को लेकर उन्होंने कहा कि राम सिर्फ भारतीय जनता पार्टी के नहीं हैं. राम उनकी पार्टी के भी हैं, इसलिए यह कोई मुद्दा नहीं है. उन्होंने बताया कि आने वाले दिनों में बिलासपुर में कुछ स्टार प्रचारक भी आने वाले हैं जिनमें पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के अलावा राहुल गांधी और अन्य भी आ सकते हैं.

ये भी पढ़ें – शराब घोटाला मामले में EOW ने 21 जगहों पर की छापेमारी, 19 लाख कैश, लैपटॉप-पेन ड्राइव बरामद

13 अप्रैल को बिलासपुर आएंगे कन्हैया कुमार

सुबोध हरितवाल ने चर्चा के दौरान बताया कि 13 अप्रैल को कन्हैया कुमार आ रहे हैं. वे बिलासपुर के कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को रिचार्ज करेंगे. इसके अलावा आने वाले दिनों में कुछ और भी बड़े चेहरे आ सकते हैं, जिनकी बातें वे बाद में बताएंगे.

कांग्रेसियों को साथ लेकर चलने की कही बात

प्रदेश महामंत्री सुबोध ने सभी कांग्रेसियों को एकजुट होकर लोकसभा चुनाव में देवेंद्र यादव को जिताने की बात कही. उनके बाहरी होने के सवाल पर भी उन्होंने कहा कि देवेंद्र ने स्वयं ही बिलासपुर के लोगों को अपना कहा है, और बिलासपुर के लोगों ने भी उन्हें अपना लिया है. सुबोध ने कई जगह का दौरा किया है लेकिन कहीं भी देवेंद्र यादव को लेकर बाहरी जैसा कोई माहौल नहीं है, इसलिए उनकी जीत निश्चित है.

Exit mobile version