Vistaar NEWS

हाय गर्मी…जब राहुल गांधी ने अपने सिर पर उड़ेल ली पानी, वायरल हो रहा वीडियो

Rahul Gandhi

Rahul Gandhi

Rahul Gandhi Water Botel Video: पूरा उत्तर-भारत इस वक्त भीषण गर्मी की चपेट में है. आसमान आग उगल रहा है. ‘लू’ के थपेड़ों से सबके चेहरे लाल हैं. खाने से ज्यादा लोग पानी पी रहे हैं. गर्मी के आगे लोग पूरी तरह बेबस नजर आ रहे हैं. ऐसे में भला राजनेता कैसे इससे बचे रहते. मंगलवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी यूपी के देवरिया में एक रैली को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने पूरी बोतल पानी अपने सिर पर उड़ेल ली. उन्होंने कहा कि गर्मी है.

अब राहुल गांधी का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता ने पीएम मोदी को भी घेरा. उन्होंने कहा, “बाकी सभी लोग बायोलॉजिकल हैं, लेकिन नरेंद्र मोदी जी बायोलॉजिकल नहीं हैं. उन्हें उनके ‘परमात्मा’ ने अंबानी और अडानी की मदद के लिए भेजा है, लेकिन ‘परमात्मा’ ने उन्हें किसानों और मजदूरों की मदद के लिए नहीं भेजा है.”

राहुल गांधी ने कहा, “अगर ‘परमात्मा’ ने ऐसा किया होता तो उन्हें भेजा तो उन्होंने गरीबों और किसानों की मदद की होगी ये नरेंद्र मोदी जी वाले ‘परमात्मा’ हैं.” वह मीडिया पर भड़के और बोले, “कुछ चमचे मोदी से बैठकर सवाल करते हैं. मोदी जी आप आम कैसे खाते हो? धोकर या छीलकर खाते हो? मोदी जी इस पर कहते हैं कि हम कुछ नहीं करते सब अपने आप हो जाता है.

राहुल गांधी ने कहा, “अगर परमात्मा ने उन्हें भेजा होता तो परमात्मा कहते कि हिंदुस्तान के सबसे कमजोर लोगों की मदद करो, किसानों की मदद करो, गरीबों की मदद करो. लेकिन मोदी जी के परमात्मा ने कहा कि अंबानी की मदद करो, अडानी की मदद करो. अंबानी-अडानी का 16 लाख करोड़ माफ कर दो. ये कैसे परमात्मा हैं, ये मोदी जी के परमात्मा हैं.”

Exit mobile version