Vistaar NEWS

‘भारत के टुकड़े कोई नहीं कर सकता…’, Kanhaiya Kumar पर हमला करने वाले युवकों ने जारी किया वीडियो, बोले- ये सैनिकों को बलात्कारी बताता है

कन्हैया कुमार पर हमला करने वाले युवकों ने जारी किया वीडियो

Lok Sabha Election 2024: नॉर्थ ईस्ट दिल्ली लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार कन्हैया कुमार पर शुक्रवार को हमला हुआ है. इसके बाद से पक्ष और विपक्ष के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. वहीं, अब हमलावरों ने वीडियो जारी कर आरोप लगाया कि कन्हैया कुमार देश को तोड़ने की बात करते हैं.

हमलावरों में से एक युवक का नाम दक्ष चौधरी बताया जा रहा है. उसने कहा, “जिस कन्हैया कुमार ने नारे लगाए थे कि भारत तेरे टुकड़े हो, अफजल तेरे कातिल जिंदा हैं, हम शर्मिंदा हैं.. उसे हमने चांटे से जवाब दिया है. मुंह पर स्याही फेंककर और चांटे से जवाब दिया है कि भारत के टुकड़े कोई नहीं कर सकता जब तक हमारे जैसे सनातनी शेर जिंदा हैं.” वहीं, दूसरे युवक ने कहा, “कन्हैया कुमार देश को तोड़ने की बात करता है. ये भारत के सैनिकों को बलात्कारी बताता है, इसका इलाज कर दिया है.”

अपनी बात खत्म करने के बाद हमलावरों ने भारत माता की जय, इंडियन आर्मी जिंदाबाद, गौ माता की जय और जय श्री राम के नारें लगाए. बता दें कि ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कांग्रेस समर्थक हमलावरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

 

AAP दफ्तर पहुंचे थे कन्हैया कुमार

दरअसल, नॉर्थ ईस्ट दिल्ली सीट से कांग्रेस उम्मीदवार कन्हैया कुमार शुक्रवार को चुनाव प्रचार के लिए न्यू उस्मानपुर के करतारनगर स्थित आम आदमी पार्टी के दफ्तर पहुंचे थे. मीटिंग पूरी होने के बाद कन्हैया और आम आदमी पार्टी की पार्षद छाया बाहर निकले. इस दौरान कुछ लोग नारेबाजी करते हुए कन्हैया के पास आए. वहीं, भीड़ में शामिल एक शख्स ने माला पहनाने के दौरान कांग्रेस उम्मीदवार को थप्पड़ जड़ दिया. देखते ही देखते मामला बिगड़ गया और वहां मौजूद पार्टी कार्यकर्ता हमलावरों पर टूट पड़े.

ये भी पढ़ेंः Swati Maliwal से बदसलूकी मामले में दिल्ली पुलिस ने तेज की जांच, पेन ड्राइव में लिया CCTV फीड

मनोज तिवारी से मुकाबला

नॉर्थ ईस्ट दिल्ली लोकसभा सीट से कांग्रेस ने अपने फायर ब्रांड नेता कन्हैया कुमार को उम्मीदवार बनाया है. उनका मुकाबला भोजपुरी स्टार मनोज तिवारी से हैं. बता दें कि 2019 और 2014 के लोकसभा चुनाव में यहां  से भाजपा के टिकट पर मनोज तिवारी ने जीत दर्ज की थी.

Exit mobile version