Vistaar NEWS

MP News: केदारनाथ में फंसे मध्य प्रदेश के 51 लोगों को किया गया एयरलिफ्ट, सीएम मोहन यादव ने दी जानकारी

CM Mohan Yadav

सीएम मोहन यादव

Madhya Pradesh News: चारधाम यात्रा के दौरान उत्तराखंड के केदारनाथ में फंसे मध्य प्रदेश के 61 यात्रियों में से 51 यात्रियों को आज एयरलिफ्ट कर सुरक्षित रुद्रप्रयाग पहुंचाया गया है. बाकि 10 यात्री केदारनाथ में ही सुरक्षित स्थान पर हैं. राज्य के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने इसकी जानकारी दी है. सीएम यादन ने कहा कि शिवपुरी के बदरवास क्षेत्र के कुल 61 लोग एक बस तथा अन्य चार पहिया वाहन लेकर केदारनाथ दर्शन के लिए गए थे, जो भूस्खलन के कारण वहां फंस गए.

घटना की जानकारी देते हुए मुख्यमंत्री ने बताया कि राज्य सरकार ने उत्तराखंड सरकार से संपर्क कर उन्हें एयरलिफ्ट कराया और 51 यात्रियों को हेलीकॉप्टर से रेस्क्यू कर रुद्रप्रयाग पहुंचाया गया हैं. बाकि के यात्री केदारनाथ क्षेत्र में ही हैं और सुरक्षित हैं. राज्य सरकार उत्तराखंड सरकार के सतत संपर्क में है.

ये भी पढ़ें- MP News: रेवती रेंज पर पौधरोपण के मौके पर मंत्री कैलाश विजयवर्गीय बोले- 12 लाख पौधों को जीवित रखने का रिकॉर्ड बनाएगा इंदौर

मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने कहा कि राज्य सरकार का प्रयास है कि किसी यात्री को कोई कष्ट न हो. हमारी धार्मिक यात्रा के दौरान वर्षाजनित कठिनाइयों के कारण यह घटना हुई है. सभी यात्री सुरक्षित हैं.

Exit mobile version